महिला के अंग पर बने व्यंग, सेलेब्स भी हसे जनता के संग
महिला के अंग पर बने व्यंग, सेलेब्स भी हसे जनता के संग
Share:

किसी भी बेतुका स्टेटमेंट को देख सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आजकल बहुत कॉमन हो गया है. ऐसे ही टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में पिछले दिनों शिल्पा शिंदे और हिना खान ने जब साउथ एक्ट्रेस की बॉडी का मजाक बनाया था तो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था. ऐसा ही वाकया कलर्स पर प्रसारित हो रहे टॉक शो एंटरटेनमेंट की रात में भी देखने को मिला जहां पर भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेसेज का मजाक बनाया गया.

हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में भोजपुरी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग गेस्ट बनकर आए थे. इनमें रवि किशन, सरगुन मेहता और सिंगर गुरु रंधावा, हाड्री संधु और पवन कुमार शामिल हैं. सब सही चल रहा था कि बलराज स्याल और रघु राम आरजे मलिश्का को शो होस्ट करने के लिए बुलाते हैं. लेकिन मलिश्का के स्टेज पर ना आने के कारण बलराज कहते हैं कि क्योंकि हमारा बुलडोजर अभी आया नहीं है ना. ये कमेंट सीधा मलिस्का को बोला गया था जो उस बात पर हंस देती हैं.

ऐसे ही बॉडी शेमिंग की बात बढ़ते-बढ़ते भोजपुरी एक्ट्रेसेज पर चली जाती है. मलिश्का मल्स‍िका एक्टर रवि किशन से सवाल करती हैं कि आपकी इंडस्ट्री की हीरोइंस कितनी बॉडी कॉन्फिडेंट हैं. तभी रघु कहते हैं कि ये सवाल ऐसे पूछना चाहिए कि इस इंडस्ट्री में टोन्ड बॉडी चाहिए और उस इंडस्ट्री में तोंद बॉडी होती है. ऐसा क्यों? इसमें रवि किशन का जवाब और भी घटिया था कि "वहां के प्रोडक्शन वाले हीरोइन के कमरे में एक लीटर दूध देते हैं सेवेरे. ये हेल्दी डाइट होती है. सीन और गाने बहुत निकलवाते हैं इसलिए हम लोग उनको बहुत खिलाते हैं. हीरो को भले ही ब्राउन ब्रेड दिया जाए लेकिन हीरोइन को पराठा दिया जाता है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पुलिस को पत्थर मारने वाली लड़की आज है फूटबॉल कप्तान

तो इसलिए दिव्या खोसला ने सीखा कथक

'पोरस' की प्रिंसेस ने रचाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -