एकता ने प्रोड्यूसर्स संग मिलकर सीएम उद्धव ठाकरे से की बात
एकता ने प्रोड्यूसर्स संग मिलकर सीएम उद्धव ठाकरे से की बात
Share:

कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है, परन्तु बीते कुछ दिनों में ये उम्मीद जगी है कि जल्द शूटिंग भी शुरू हो सकती है और दर्शकों को भी नए एपिसोड देखने का मौका मिल सकता है. वहीं महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे लगातार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ मीटिंग कर रहे हैं. वो शूटिंग शुरू करने पर विचार कर रहे हैं.अब टीवी क्वीन एकता कपूर ने बताया है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ एक और मीटिंग हुई है. वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इंडस्ट्री की सभी परेशानियों को सुना गया है.

इसके अलावा एकता ट्वीट करती हैं- ब्रॉडकास्टर्स और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स की सीएम उद्धव ठाकरे के साथ एक और पॉजि‍ट‍िव मीटिंग हुई.'एकता ट्वीट में लिखती हैं- हम ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हुए नुकसान और दर्शकों को देखने पड़ रहे पुराने एपिसोड पर बात की. हम ने अपील की है कि शूटिंग को जल्द शुरू किया जाए, हर तरह की सावधानी बरती जाएगी. सीएम ने तुरंत हमारी समस्या का समाधान निकाला और एक टीम का गठन किया जो हमारी मांग पर विचार करेगी. वहीं एकता कपूर के मुताबिक मीटिंग में उद्धव ठाकरे ने सभी का उत्साह बढ़ाने की भी कोशिश की.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने भरोसा जताया कि सब कुछ जल्दी ठीक हो जाएगा. इस सिलसिले में एकता बताती हैं- उद्धव ठाकरे ने फिल्म छोटी सी बात के गाने 'आने वाला पर जाने वाला है' से मीटिंग का अंत किया.बता दें कि बीते कुछ दिनों से उद्धव ठाकरे ने कई लोगों के साथ मीटिंग की है. वहीं कुछ दिन पहले ही आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा गया था कि शूटिंग को जल्द शुरू किया जा सकता है. इसके अलावा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से प्रोजेक्ट प्लान बनाने के लिए कहा गया था.

 

एक फल वाला लक्ष्मण के नाम पर चलता था दूकान

महाभारत की लड़ाई के लिए यह शख्स था जिम्मेदार

वाइट गाउन में रश्मि देसाई ने शेयर की यह प्यारी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -