भारी पड़ रहा आयोजनों में शामिल होना, दावतों में परोसा जा रहा कोरोना वायरस
भारी पड़ रहा आयोजनों में शामिल होना, दावतों में परोसा जा रहा कोरोना वायरस
Share:

विश्व में कोरोना परेशानी और मौत का कारण बनता जा रहा है. जिसको रोकने के लिए लॉकडाउन जैसे सख्त कदम उठाए गए है. कोरोना ने अब शादियों,समारोहों, आयोजानों, दावतों में संक्रमण फैलना प्रारंभ कर दिया. जो चिंता का विषय है. झारखंड में भी कोरोना संक्रमण के शादी से जुड़े कई गंभीर मामले सामने आ रहे है. ​जिनमें शादी और दावतो में समूह बनाकर शामिल होने वालों लोगों पर कोरोना संक्रमित होने का खतरा मंडरा रहा है. हाल ही में झारखंड के मंत्री कोरोना के शिकार हुए है. जिन्होने बीते दिनो पार्टी का आयोजन किया था. उनके कोरोना से संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद कई अफसर और विधायक सुरक्षा के लिहाज से स्वंय संगरोध में चले गए है.

जब पीएम ने भी की थी इस अभिनेता की तारीफ, अनाथालय पर काम कर माँ ने की परवरिश

दावतों और आयोजन में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बहुत अधिक है. क्योंकि ऐसी स्थिति में कई लोग एक ही स्थान पर जमा होते है. बीते सप्ताह चाईबासा में भी दावत के बाद कोरोना संक्रमित मिलने की खबर सामने आई थी. यहां चाईबासा में 2 जुलाई को कोल्हान प्रमंडल के भूतत्व विभाग के सहायक निदेशक की सेवानिवृत्ति पर आयोजन करवाया गया था. यह आयोजन उनकी विदाई पर रखा गया था. इस समारोह में कोल्हान प्रमंडल के तीनों जिलों (पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम व सरायकेला-खरसावां) के डीसी, एसपी और विभिन्न विभागों के दर्जनों अफसर व कर्मचारी शामिल हुए थे।

उज्जैन में धराया 'कानपूर का दरिंदा' विकास दुबे, महाकाल मंदिर में गार्ड ने पहचाना

कुछ समय बाद यह खबर सामने आई की. इस दावत में शरीक होने वाले पश्चिमी सिंहभूम के खनन अधिकारी में कोरोना के लक्षण पाए गए है. जिनका टेस्ट कराने पर कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई. जिसके बाद उनके संपर्क में आने वाले लोगों की तलाशी प्रारंभ हो गई तो, संक्रमण का दायरा कई विभागों के दर्जनों अधिकारियों-कर्मचारियों तक पहुंचता नजर आया। बाद में दोनों अन्य जिलों के खनन अधिकारी भी संक्रमित पाए गए।

खुशखबरी: अब हवा में ही नष्ट हो जाएगा वायरस, मिल गया 'कोरोना किलर'`

8 पुलिसकर्मियों के कातिल विकास दुबे का सरेंडर, 'गब्बर' से 10 गुना ज्यादा रखा था इनाम

वाराणसी के NGO से पीएम मोदी की बातचीत आज, करेंगे इंडिया ग्लोबल वीक का उद्घाटन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -