गणतंत्र दिवस पर आप भी उठाएं इन साउथ मूवीज का लुत्फ़

हमारे  एक्टर अपने पात्रों के माध्यम से बहुत सारी भावनाओं को जाहिर करने के लिए पहचाने जाते है। हर किसी का दिल देश भक्ति की भावनाओं से भर जाता है, जब वह एक वास्तविक जीवन के नायक का किरदार भी अदा करते है। इंडिया 26 जनवरी, 2022 को अपना 73वां गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट कर रहा है। ऐसे में आज हम आपको साउथ की ऐसी मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने देशवासियों को अपने देश के इतिहास से रूबरू करवाएगी।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी: भारतीय स्वतंत्रता कार्यकर्ता 'उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी' के जीवन से प्रेरित चिरंजीवी स्टारर 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' देशभक्ति और महाकाव्य युद्ध दृश्यों का एक अदभूत मिश्रण देखने को मिल जाता है। भारत के पहले स्वतंत्रता सेनानी के रूप में चिरंजीवी का प्रदर्शन निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इस मूवी में नयनतारा, तमन्नाह, सुदीप, जगपति बाबू और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इंडियन: कमल हासन ने इस फिल्म में अपनी देशभक्ति की भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर चुकी है। मूवी एक पूर्व स्वतंत्रता सेनानी पर केंद्रित है, जो भ्रष्टाचार को खत्म करने पर आमादा है। मूवी का मुख्य आकर्षण कमल हासन का प्रभावी मेकओवर भी है।

सरिलरु नीकेवरु: मूवी 'सरिलरु नीकेवरु' में सुपरस्टार महेश बाबू ने एक सेना अधिकारी, मेजर अजय कृष्ण का रोल अदा किया था। मूवी की कहानी एक ऐसे अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आतंकवाद से लड़ने और भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देता है।

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी को हुआ कोरोना

विशाल और आर्य स्टारर दुश्मन को मिली ओटीटी रिलीज की तारीख

निर्देशक एसएस राजामौली ने खुलासा किया कि आरआरआर इतिहास बनाम कल्पना पर कितना आधारित है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -