बड़ी स्क्रीन पर टी20 वर्ल्ड कप का मजा लें, 33 हजार रुपये के बजट में खरीदें ये बेहतरीन स्मार्ट टीवी

बड़ी स्क्रीन पर टी20 वर्ल्ड कप का मजा लें, 33 हजार रुपये के बजट में खरीदें ये बेहतरीन स्मार्ट टीवी
Share:

आज के दौर में लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ खाली समय में बड़ी स्क्रीन पर मैच और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। हालांकि, बजट की कमी के कारण कई लोग बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी नहीं खरीद पाते हैं। जो लोग किफायती और फीचर से भरपूर विकल्प की तलाश में हैं, उनके लिए हम अच्छी खबर लेकर आए हैं।

एलजी 43 इंच 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी

उपलब्ध पहला विकल्प एलजी 43 इंच 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी है। यह एलजी स्मार्ट टीवी एक बेहतरीन 4K रिज़ॉल्यूशन व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा स्ट्रीमिंग सेवाओं और ऐप्स का आनंद ले सकते हैं। इसमें बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए AI साउंड प्रो भी है, जो इसे आपके लिविंग एरिया में मैच देखने के लिए आदर्श बनाता है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 32,990 रुपये है।

वेस्टिंगहाउस 55 इंच क्वांटम सीरीज

ICC पुरुष T20 विश्व कप 2024 के करीब आते ही, वेस्टिंगहाउस 55 इंच क्वांटम सीरीज़ क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक आदर्श विकल्प है। 55 इंच के 4K डिस्प्ले के साथ, यह स्मार्ट टीवी एक शानदार T20 विश्व कप अनुभव का वादा करता है। यह उच्च कंट्रास्ट के साथ ज्वलंत चित्र गुणवत्ता का दावा करता है। इसके अलावा, यह वेब सीरीज़ के शौकीनों के लिए Google TV और विभिन्न OTT प्लेटफ़ॉर्म तक पहुँच प्रदान करता है। वेस्टिंगहाउस 55 इंच क्वांटम सीरीज़ की कीमत 28,999 रुपये है।

Xiaomi 50 इंच 4K डॉल्बी विजन सीरीज

स्मार्टफोन में अपनी सफलता के बाद, Xiaomi ने Xiaomi 50 इंच 4K Dolby Vision सीरीज के साथ स्मार्ट टीवी सेगमेंट में अपनी जगह बनाई है। यह स्मार्ट टीवी अपने स्लिम डिज़ाइन और पतले बेज़ल के साथ सबसे अलग है। यह 4K डिस्प्ले और सिनेमाई व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए डॉल्बी विजन फीचर प्रदान करता है। इस डिवाइस पर यूज़र Google TV का भी मज़ा ले सकते हैं। Xiaomi 50 इंच 4K Dolby Vision सीरीज की कीमत 32,999 रुपये है।

ये किफायती स्मार्ट टीवी न केवल आपके रहने के क्षेत्र को उन्नत करते हैं, बल्कि सिनेमाई दृश्य भी प्रदान करते हैं, जो दोस्तों और परिवार के साथ मैच देखने या वेब सीरीज देखने के लिए एकदम उपयुक्त है।

जिस बेटे को डॉक्टर ने बता दिया था मरा हुआ, 33 साल बाद वो लौटा जिंदा

पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश

इंटरनेट पर छाया Dolly चाय वाले का ये अनोखा VIDEO

Tags: SMART TV,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -