एन्जॉय करे प्रेगनेन्सी मे स्टाइलिश लुक

Apr 03 2015 03:58 AM
एन्जॉय करे प्रेगनेन्सी मे स्टाइलिश लुक
ये एक ऐसा पल है जो हर महिला के जीवन को खुशनुमा बना देता है आप भी चाहेगी की प्रेगनेन्सी के वक़्त आप ऐसे कपड़ो को चुने जो की आपके लिए कम्फ़र्टेबल हो और आप फैशनेबल भी दिखे। प्रेगनेन्सी के वक्त ऎसे कपडों को चयन करना बहुत ही चुनौतीपूर्ण होता है, जो स्टाइलिश होने के साथ ही आरामदायक भी हो। गर्भावस्था के समय वजन काफी हद तक बढ जाता है और पुराने कपडे फिट नहीं होते। 

उन महीनों में ऎसे आउटफिट पहनने चाहिए जिससे आपके पेट को कोई दबाव ना मिले और ना ही सांस लेने में दिक्कत आए और साथ ही साथ आप आकर्षण का केन्द्र भी बनें। कॉटन शर्ट हमेशा से ही सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला आउटफिट है। प्रेगनेन्सी के दौरान यह आरामदायक रहता है। कलरफुल इनर के साथ इसे बटन खोल कर पहना जा सकता है जिससे बेचैनी नहीं होती और स्टाइलिश भी लगता है। 

प्रेगनेन्सी के दौरान वजन में वृद्धि के साथ स्तनों का आकार भी बढ जाता है। इसे थोडा शेप में दिखाने के लिए वि शेप नेक ड्रेसेस पहनना ज्यादा सही रहता है। ऎसे आउटफिट से स्तनों का आकार नियमित साइज से कम लगता है। गर्भाावस्था के समय गहरे रंगों के साथ ही घुटने से नीचे तक के कुर्ते ज्यादा खिलते हैं। सीधी लाइनों वाला पेटर्न या ऊपर से नीचे तक आने वाले पिंटेड कुर्ते थोडा स्लिम दिखाने में मदद करते हैं। 

कपड़ो का निखार स्लीपर्स के साथ ही निखरता है। प्रेगनेन्सी के वक्त फ्लैट चप्पल ही आरामदायक और सेफ भी रहती है। ढीले कपडे ज्यादा पसंद प्रेगनेंट औरतों को ढीले कपडे पहनना ज्यादा पसंद होता है जैसे मेक्सी, गाउन, लूज टी-शर्टस। इस समय में वैसे ढीले कपडे ही पहनने चाहिए जो हर तरह से सबसे आरामदायक कपडे माने जाते हैं।