यूट्यूब म्यूजिक पर लीजिये रिमिक्स गानों का मजा

यूट्यूब म्यूजिक पर लीजिये रिमिक्स गानों का मजा

इंटरनेट पर यूं तो कई सारे काम किये जा सकते हैं. इंटरनेट पर म्यूजिक सर्विस तो बहुत सारी कंपनिया दे रही है लेकिन इसमें अब एक बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है. इस क्षेत्र में अब गूगल का नाम भी जुड़ने जा रहा है. गूगल ने  हाल ही में नई यूट्यूब म्यूजिक सर्विस का एलान भी किया है. गूगल की यूट्यूब म्यूजिक सर्विस का मुकाबला स्पॉटिफाई और एप्पल म्यूजिक से रहेगा. इस म्यूजिक सर्विस में आप कई तरह के गाने भी सुन सकेंगे जैसे रिमिक्स, ऑफिशियल गानें और  लाइव कॉन्सर्ट का मजा भी ले सकेंगे. 

हालांकि इस सर्विस का लाभ लेने के लिए आपको पैसे देने होंगे. आपको इसके लिए गूगल प्ले का उपयोग करना होगा. इसके प्रीमियम वर्जन के लिए यूजर्स को करीब  670 रुपये खर्ज करने होंगे. इस सर्विस के फ्री वर्जन की बात करें तो यूजर्स विज्ञापन के साथ इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं.

म्यूजिक सर्विस की ये एप कंपनी  22 मई को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, मेक्सिको, साउथ कोरिया और यूएस में स्ट्रीमिंग सर्विस लॉन्च कर सकती है. जानकारी के अनुसार इन देशों के बाद कंपनी डेनमार्क, फिनलैंड, फ्रांस, जर्मनी, आयरलैंड और ऑस्ट्रिया, कनाडा, इटली, नॉर्वे, रूस, स्पेन, यूनाइटेड किंगडम, स्वीडन, और स्विट्ज़रलैंड में भी लॉच कर सकती है.  

भारत में लॉन्च हुआ OnePlus 6, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन

फेसबुक ने पेश किए दो बेहतरीन फीचर्स

500 से भी कम में आने वाले 5 शानदार ब्लूटूथ स्पीकर

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App