मार्च में लीजिए 'सावन' का आनंद ! इन राज्यों में आज भारी बारिश का अलर्ट
मार्च में लीजिए 'सावन' का आनंद ! इन राज्यों में आज भारी बारिश का अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब सहित देश के उत्तर पश्चिम राज्यों में शुक्रवार (24 मार्च) से मौसम सुहावना हो गया है। आज शनिवार (25 मार्च) को भी कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, महज उत्तर पश्चिम ही नहीं मध्य भारत के छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और दक्षिण भारत के तेलंगाना, तमिलनाडु, केरल आंध्रप्रदेश और कर्नाटक के कई हिस्सों में ओलीावृष्टि के साथ तेज बारिश होने का अनुमान है।

मौसम विभाग (IMD) का अनुमान है कि मार्च माह के अंतिम हफ्ते तक राजधानी दिल्ली में मौसम यूं ही रहने वाला है। अगले कुछ दिन दिल्ली की जनता को धूप से राहत मिलने वाली है। दिल्ली में कल शुक्रवार को हुई छिटपुट बारिश के बाद आज आसमान में आंशिक तौर पर बादल रहने की संभावना है। वहीं, देश के किसी भी राज्य में अगले पांच दिन हीट वेव नहीं रहने का अनुमान है।

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि 24 मार्च को उत्तर पश्चिमी राज्यों में शाम से वर्षा जारी रही। इन राज्यों में उत्तराखंड, हिमाचल और यूपी का वेस्ट इलाका शामिल है। IMD का कहना है कि हिमालयी राज्यों में आज भी ओलावृष्टि के साथ तेज बारिश हो सकती है। सेंट्रल राज्यों में छत्तीसगढ़, विदर्भ, मध्यप्रदेश में आज और कल यानी रविवार (26 मार्च) को बारिश का अनुमान है। 

'सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मुताबिक गई राहुल गांधी की सांसदी..', अनुराग ठाकुर ने याद दिलाया केस

राहुल गांधी सजा मामले से JDU ने बनाई दूरी, कांग्रेस के प्रदर्शन में नहीं हुई शामिल

राहुल गांधी की सदस्यता जाते ही वायनाड उपचुनाव को लेकर मंथन शुरू, अप्रैल में हो सकता है मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -