Mercedes-Benz की बिक्री बढ़ी
Mercedes-Benz की बिक्री बढ़ी
Share:

लक्ज़री कारों के मामले में जानी मानी कम्पनी मर्सिडीज बेंज ने मार्केट में अपनी एक अलग ही जगह बना रखी है. अपनी बेहतर परफॉर्मेंस के साथ ही अपनी क्वालिटी के कारण भी मर्सिडीज को ग्राहकों में काफी पसंद किया जाता है. अब हाल ही में यह बात भी सामने आई है कि जनवरी से सितम्बर तक की माह अवधि में कम्पनी की बिक्री भी बढ़ी है. आंकड़ों में बात करें तो आपको बता दे कि इस अवधि में कम्पनी की बिक्री 34 फीसदी की बढ़त के साथ 10,079 इकाई हो गई है. इस दौरान मर्सिडीज के द्वारा यह बात सामने आई है कि इस साल के इन नौ महीनों के दौरान ही कम्पनी ने 10,079 कारों की बिक्री की है जबकि बात करे पिछले वर्ष की तो कम्पनी पूरे साल में इतनी कारों को बेचने में सफल हुई थी.

मामले में ही यह भी सामने आया है कि कम्पनी को शुरू की इस माह अवधि में इतनी बिक्री की उम्मीद थी लेकिन साथ ही यह भी उम्मीद है कि साल के अंतिम पहर में भी यह बिक्री कायम रहेगी. मामले में कम्पनी के प्रबंध निदेशक का कहना है कि हम इसका श्रेय पभोक्ता केंद्रित नीति और जीवन भर के लिए अपना ग्राहक बनाने की रणनीति को देते है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हमारी अभी तक की रणनीति सफल हुई है और हमें आगे भी इस तरह की तेजी की उम्मीद है. गौरतलब है कि मर्सिडीज के द्वारा इस साल जहाँ 12 नए उत्पादों को लांच किया गया है वहीँ साथ में 13 नई दुकाने भी खोली गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -