मैनचेस्टर सिटी ने शानदार जीत के साथ की वापसी, आर्सेनल को 3-0 से हराया
मैनचेस्टर सिटी ने शानदार जीत के साथ की वापसी, आर्सेनल को 3-0 से हराया
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है. वहीं, कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के बाद इंग्लैंड की पॉपुलर फुटबॉल लीग इंग्लिश प्रीमियर लीग पर रोक लगा दी गई थी. रविवार 17 जून को लगभग साढे तीन महीनों के बाद टूर्नामेंट को दोबारा से शुरू कार दिया गया है. इसका पहला मुकाबला मैनेचेस्टर सिटी और आर्सेनल के बीच हुआ जहां सिटी ने 3-0 की एतरफा जीत के साथ शानदार शुरुआत की है.

वहीं, मैनचेस्टर सिटी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग की 100 दिन के बाद वापसी पर खेले गए मैच में 10 खिलाडि़यों के साथ खेल रही आर्सेनल की टीम को 3-0 से शिकस्त दी है. सिटी की इस जीत ने लिवरपूल का 30 साल में पहली बार इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने का इंतजार बढ़ा दिया.

बता दें की रहीम स्टर्लिग ने जब पहले हाफ के इंजुरी टाइम में सिटी की तरफ से पहला गोल दागा तो उसका जश्न मनाने के लिए कुछ स्वास्थ्यकर्मियों के अलावा स्टेडियम में कोई अन्य व्यक्ति मौजूद नहीं था. आर्सेनल को दूसरे हाफ के शुरू में ही झटका लग गया जब डेविड लुइस को रेड कार्ड दिखाकर बाहर कर दिया. सिटी को पेनाल्टी मिली, जिसे केविन डि ब्रूएन ने 51वें मिनट में गोल में बदल दिया. फिल बोडेन ने दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में सिटी की तरफ से तीसरा गोल दागा. दूसरे स्थान पर काबिज मैनचेस्टर सिटी के इस जीत से 29 मैचों में 60 अंक हो गए हैं. अगर उसकी टीम यह मैच हार जाती तो लिवरपूल रविवार को एवर्टन पर जीत के साथ खिताब भी जीत लेता. लिवरपूल के अभी 29 मैचों में 82 अंक हैं.

श्रीलंका शुरू करेगी अपनी T-20 लीग, 15 अगस्त से शुरू हो सकता है टूर्नामेंट

कोरोना की स्थिति को देखते हुए ATP और WTA ने जारी किया टेनिस का नया कैलेंडर

अमेरिकी ओपन खेलना चाहती है ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -