इंग्लिश प्रीमियर लीग 2021 में मैनचेस्टर युनाइटेड ने मैनचेस्टर सिटी को दी मात
इंग्लिश प्रीमियर लीग 2021 में मैनचेस्टर युनाइटेड ने मैनचेस्टर सिटी को दी मात
Share:

रविवार को प्रीमियर लीग 2020-21 सीज़न मैच बहुत रोमांचक स्कोर के साथ खेला गया था। यहां मैनचेस्टर यूनाइटेड ने मैनचेस्टर सिटी को हराकर अब तक के मैच स्कोर तालिका में दोनों पक्षों के बीच की खाई को कम करते हैं। ब्रूनो फर्नांडिस और ल्यूक शॉ ने गोल करने वाले चार्ट में स्थान हासिल किया क्योंकि रविवार को यहां एतिहाद स्टेडियम में यूनाइटेड ने सिटी को 2-0 से हराया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रूनो फर्नांडिस ने मैच का पहला गोल सिर्फ दूसरे मिनट में ही हासिल कर लिया क्योंकि उन्होंने पेनल्टी मिलने के बाद एक गोल किया। 

इस गोल ने मैच में संयुक्त रूप से शुरुआत की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले हाफ तक प्रशंसकों के लिए निराशाजनक था क्योंकि तब तक कोई और गोल नहीं किया गया था। जबकि टेबल-टॉपर सिटी में 1-0 की बढ़त के साथ यूनाइटेड। दूसरे हाफ में ल्यूक शॉ ने 50 वें मिनट में दूसरा गोल किया और इसके परिणामस्वरूप, दर्शकों ने 2-0 की बढ़त हासिल की। मैच में कोई रोमांचक गोल नहीं होने के कारण मैच को रोमांचक बना दिया गया और अंत में यूनाइटेड ने 2-0 से जीत हासिल की। 

अब मैनचेस्टर सिटी बुधवार को प्रीमियर लीग में साउथेम्प्टन से भिड़ेगी जबकि यूनाइटेड 14. हैम के खिलाफ 14 मार्च को गेम खेलती हुई नज़र आने वाली है। हालांकि, दोनों टीम के पॉइंट चार्ट के बारे में बात करते हुए, सिटी प्रीमियर लीग स्टैंडिंग के साथ शीर्ष पर है। 28 मैचों में से 65 अंक जबकि यूनाइटेड दूसरे स्थान पर है, जिसमें 54 मैचों के साथ कई गेम हैं। इस हार के साथ, मैनचेस्टर सिटी का विजयी रन समाप्त हो गया है। इस मैच से पहले, पेप गार्डियोला के पक्ष ने लगातार 21 मैच जीते थे।

भोपाल में DSP बी. एस. अहरवाल ने की ख़ुदकुशी, कई दिनों से नहीं जा रहे थे कार्यस्थल

भारती सिंह और हर्ष ने पार की हदें, इंडियन आइडल के सेट पर उड़ाया एनसीबी का मजाक

अमेरिका से कच्चा माल मंगाने में आ रही समस्या, सीरम इंस्टिट्यूट ने सरकार को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -