अगले साल होने वाला T20I मुकाबले का दौरा अक्टूबर तक के लिए हुआ स्थगित
अगले साल होने वाला T20I मुकाबले का दौरा अक्टूबर तक के लिए हुआ स्थगित
Share:

अगले साल की शुरुआत में एक शार्ट टी 20 श्रृंखला के लिए इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहे क्रिकेट के प्रशंसकों को कुछ दिनों का इंतजार करना होगा। रिपोर्ट के अनुसार, शीर्ष खिलाड़ियों की लागत और अनुपलब्धता से संबंधित मामलों के कारण दौरे को अगले साल अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

यह दौरा जनवरी-फरवरी के लिए अस्थायी रूप से निर्धारित किया गया था, भारत में टी 20 विश्व कप से पहले अक्टूबर तक पोस्टपोन की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार यह समस्या पैदा हो रही है कि अगले साल की शुरुआत में श्रीलंका और भारत के साथ सीरीज में इंग्लैंड शामिल होगा और ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश के लिए उनके कुछ टी 20 शीर्ष खिलाड़ियों को भी अनुबंधित किया गया है। सूत्र ने आगे कहा, "चूंकि कराची के संभावित स्थल के साथ यह केवल तीन मैचों की श्रृंखला है, इसलिए दुबई में प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने के बाद चार्टर्ड टीम द्वारा इंग्लैंड टीम को उड़ाने की लागत से इंग्लैंड बोर्ड के लिए लागत प्रभावी नहीं होती है।" बोर्ड ने श्रृंखला को अक्टूबर में स्थानांतरित करने के अधिक व्यवहार्य विकल्प पर चर्चा की थी क्योंकि इंग्लैंड की पूरी टी 20 टीम भारत के लिए उड़ान भरने से पहले छोटी श्रृंखला के लिए पाकिस्तान में रुक जाएगी।

बिना बताए सुरक्षा कारणों से 2005 से इंग्लैंड देश में नहीं खेला है और पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे की बातों ने पाकिस्तान क्रिकेट को बड़ा बढ़ावा दिया है। इसके अलावा पाकिस्तान दो टेस्ट और तीन टी 20 मैचों के लिए अगले साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी भी करेगा।

केंद्रीय खेल मंत्रालय ने 500 निजी अकादमियों को निधि देने के लिए शुरू किया प्रोत्साहन कार्यक्रम

टीम इंडिया के विस्फोटक खिलाड़ियों में से एक है युसूफ पठान

लुईस हैमिल्टन ने शूमाकर के विश्व खिताब का जीता रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -