इंग्लैंड की रोटेशन नीति धीरे-धीरे अद्भुत क्रिकेटरों की सेना का निर्माण कर रही है: स्टेन

दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को डेल स्टेन को इंग्लैंड की रोटेशन नीति की सराहना की। पेसर ने कहा कि वे धीरे-धीरे अद्भुत क्रिकेटरों की एक सेना का निर्माण कर रहे हैं और टीमों को चुनने में संघर्ष नहीं करेंगे। स्टेन ने ट्विटर पर लिखा और लिखा, "इंग्लैंड की रोटेशन नीति धीरे-धीरे अद्भुत क्रिकेटरों की एक सेना का निर्माण कर रही है। 

हम अब इसकी आलोचना कर सकते हैं, लेकिन अगले 8 वर्षों के लिए 8 ICC टूर्नामेंट (मूल रूप से 1 वर्ष, इसलिए मुझे बताया गया है) के साथ वे टीमों को चुनते समय वास्तव में अंतरराष्ट्रीय अनुभव के लिए संघर्ष नहीं करना चाहिए। एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने लिखा: "मैं टूर्नामेंट के निर्धारित होने के साथ पूरी तरह से गलत हो सकता हूं, लेकिन मुझे यही बताया गया था।

भले ही, मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है।" इससे पहले श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने कहा था कि इंग्लैंड की रोटेशन नीति ने उनके लिए काफी अच्छा काम किया है। जैव-सुरक्षित बुलबुले में महामारी के बीच फिर से शुरू होने वाली क्रिकेट कार्रवाई के साथ, खिलाड़ी थकावट के कारण दौरे से बाहर हो जाते हैं और इसलिए कई क्रिकेट बोर्डों ने रोटेशन नीति का पालन करना शुरू कर दिया है। इंग्लैंड वर्तमान में भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट की तैयारी कर रहा है, जो 24 फरवरी से शुरू होगा।

नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री भट्टाराई आज जाएंगे उपचार के लिए दिल्ली

म्यांमार ने विकिपीडिया को सभी भाषाओं में किया ब्लॉक

ऑस्ट्रेलिया ने शुरू किया कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -