England की जीत पर दादी हुई हैरान, जमकर मनाया जश्न
England की जीत पर दादी हुई हैरान, जमकर मनाया जश्न
Share:

इंग्लैंड ने पहली बार आसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता है. ऐसे में उनके देश वालों का खुश होना बनता है और वहां हर कोई जश्न ही मना रहा है. सोशल मीडिया पर इंग्लिश फैन्स जमकर जश्न मना रहे हैं. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. वहीं इसी बीच एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो जीत पर जमकर जश्न मना रही हैं. इसका वीडियो इंग्लैंड के वेस्ट ससेक्स की बुजुर्ग महिला टीवी पर वर्ल्ड कप फाइनल देख रही हैं और उनका रिएक्शन वायरल हो रहा है. आइये आपको भी दिखा देते हैं उनका ये वीडियो. 

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला सांस रोक देने वाले वर्ल्ड कप फाइनल देख रही हैं. जैसे ही इंग्लैंड चैम्पियन बनता है तो उनका रिएक्शन देखने वाला था. आप भी जानते ही हैं कि मैच कितना खतरनाक था. ऐसे में हर किसी की साँस रुकी हुई थी.

वहीं न्यजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसमें मैच टाई हो गया था और सुपर ओवर भी टाई हो गया. जिसके बाद रूल के मुताबिक, सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाली टीम विनर साबित हुई. ऐसे में इंग्लैंड की जीत हुई. 

इस वीडियो को ग्वेन नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'इंग्लैंड की वर्ल्ड कप जीत पर मेरी दादी का रिएक्शन. प्लीज एन्जॉय करें.' एक यूजर ने लिखा- 'बहुत प्यारी हैं. इंग्लैंड के लिए शानदार दिन. क्या शानदार गेम था. बधाइयां.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'वर्ल्ड कप की जीत पर सबसे शानदार वीडियो. आपकी दादी लीजेंड हैं.'

हर रोज़ गंदे मोजे सूंघता था ये शख्स, हो गया कुछ ऐसा ...

शिरडी में फिर हुआ चमत्कार, दीवार पर दिखी बाबा की छवि

Video : दो सांडों की लड़ाई ने युवक को लिया चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -