इंग्लैंड की महिला टीम भी नए कीर्तिमान की और
इंग्लैंड की महिला टीम भी नए कीर्तिमान की और
Share:

इंग्लैंड: इंग्लैंड की पुरुष क्रिकेट टीम ने हालिया ऑस्ट्रेलिया को हराकर एक नया कीर्तिमान रचा है. इसके साथ ही इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने भी एक ख़ास उपलब्धि हासिल की है. महिला टीम ने  दूसरे मैच में उसने न्यूजीलैंड को 54 रन से हराकर महिला टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला की तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया है. बता दें कि महिला टीम पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका से हार गयी थी.

खेले जा रहे इस टूर्नामेंट का प्रारूप इस तरह से है कि यहाँ हर टीम को एक दिन में दो मैच खेलने होंगे जिसके बाद कल इंग्लैंड की बारी थी. जब टूर्नामेंट शुरू हुआ तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक दिन में दो बार टी20 के कुल स्कोर का नया रिकाॅर्ड बना. जिसमे  दक्षिण अफ्रीकी टीम शनिवार को इंग्लैंड पर छह विकेट से जीत दर्ज करने में कामयाब रही.

 

यहाँ पर इंग्लैंड पहले बेटिंग करते हुए टैमी ब्यूमोंट के 71 रन के बावजूद पांच विकेट पर 160 रन ही बना सका. दक्षिण अफ्रीका ने लिजली ली के 68 रन और सुन लुस के नाबाद 63 रन की मदद से चार विकेट पर 166 रन बनाकर जीत हासिल कर  ली. दिन के दूसरे मैच में इंग्लैंड ने वापसी करते हुए पहले बल्लेबाजी में नताली श्राइवर के 59 रन की मदद से आठ विकेट पर 172 रन बनाये और फिर न्यूजीलैंड को 118 रन लुढ़का दिया.

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को किया क्लीन स्वीप

कोलंबिया के 3 -0 से पोलैंड फीफा वर्ल्ड कप से बाहर

फीफा: सेनेगल-जापान का मुकाबला बराबरी पर छूटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -