चोट के चलते अगले दो मैचों से बाहर हुए बल्लेबाज जेसन रॉय
चोट के चलते अगले दो मैचों से बाहर हुए बल्लेबाज जेसन रॉय
Share:

लंदन : वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल होकर मैदान से बाहर हुए इंग्लिश सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय विश्व कप के अगले दो मैच से भी बाहर हो गए हैं। रॉय को कैरेबियाई टीम के खिलाफ मुकाबले में मांसपेशियों में खिंचाव हुआ था।

VIDEO: भारत-पाक मुकाबले से पहले सानिया के साथ हुक्का पीते नज़र आए शोएब ! फैंस ने लगाई क्लास
 
इस कारण बाहर हुए रॉय  

जानकारी के मुताबिक यह खबर इंग्लैंड के लिए किसी झटके से कम नहीं। इसका मतलब कि रॉय अब अफगानिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबलों में नजर नहीं आएंगे। इंग्लैंड के अगले दो विश्व कप के मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। रॉय के जाने के बाद जेम्स विंस का अंतिम-11 में चुने जाना तय माना जा रहा है। इसके अलावा अगले हफ्ते लॉर्ड्स में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले में खेलने के लिए रॉय पर टीम मैनेजमेंट लगातार नजर रखेगा और उनकी चोट की लगातार जांच होती रहेगी, ताकि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच के लिए फिट हो सके।

एफआईएच वुमेंस सीरीज : भारतीय टीम ने दूसरे मुकाबले में पोलैंड को दी 5-0 से करारी शिकस्त

इसी के साथ रॉय को फील्डिंग के दौरान गेंद के पीछे दौड़ लगाते समय मांसपेशियों में खिंचाव आया था। शनिवार को हुई एमआरआई में मालूम चला कि उनके बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी है। विश्व कप से पहले भी रॉय चोट की वजह से क्रिकेट से दूर रहे थे। रॉय का बाहर होना इंग्लैंड के लिए बहुत बड़ा झटका है। रॉय इग्लैंड के लिए शानदार ओपनिंग कर रहे थे। विश्व कप में रॉय ने बांग्लादेश के खिलाफ 121 गेंदों में 153 रनों की शानदार पारी खेली थी। रॉय के चोटिल होने के कारण ओपनिंग के लिए जॉनी बेयरेस्टो का साथ देने के लिए जेम्स विंस को मौका दिया जाएगा।

तीरंदाजी : स्वर्ण मुकाबले में चीन के हाथों 2-6 से हारा भारत

IND VS PAK : भारत की फिर एक बार पाकिस्तान पर विराट विजय

IND VS PAK: रोहित शर्मा ने जड़ा शानदार शतक, बड़े स्कोर की ओर अग्रसर भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -