OMG : फिक्स था वर्ल्ड T20 वेस्टइंडीज-इंग्लैंड फाइनल मैच जानिए कैसे ?
OMG : फिक्स था वर्ल्ड T20 वेस्टइंडीज-इंग्लैंड फाइनल मैच जानिए कैसे ?
Share:

वर्ल्ड टी-20 फाइनल मैच के आखिरी ओवर में लगातार चार छक्के लगाकर चैंपियन बनी वेस्टइंडीज टीम ने सबको हैरान कर दिया. कैरेबियन टीम का हर कोई खिलाडी इस जीत के जश्न में डूबा हुआ है. इस बिच एक ट्विटर यूजर्स के ट्विट ने खलबली मचा कर रख दी है. इस यूजर ने फाइनल से एक दिन पहले खिताबी मुकाबले के बारे में जो जो भविष्यवाणी की थी वह अधिकतर सही साबित हुई.

इन ट्विटस को पढ़कर ऐेसा लगता है की फाइनल से एक दिन पहले ही मैच की स्क्रिप्ट लिख दी गई हो. इन ट्वीट को पढ़कर एक शक और गहराता है कि कहीं फाइनल मैच पर फिक्सिंग का साया तो नहीं. क्रिकइनसाइडर आईडी वाले इस यूजर ने क्रिस गेल के बारे में ट्विट किया था कि गेल दो ओवर में आउट हो जाएगा और हुआ भी यही. वेस्टइंडीज 4 विकेट से मैच जीतकर वर्ल्ड चैंपियन बनेगा और हुआ बिल्कुल वैसा ही, वेस्टइंडीज वाकई में चार विकेट से चैंपियन बन.

इसके अलावा क्रिकइनसाइडर का ट्विट था कि आंद्रे रसैल एक विकेट लेगा. ठीक वैसे ही रसैल ने सिर्फ हेल्स का एक ही विकेट. ड्वायन ब्रावो तीन विकेट लेगा जोकि बिल्कुल सटीक बैठी. ब्रावो ने इंग्लैंड के बल्लेबाज अली, स्टोक्स और प्लंकेट को आउट किया. इन ट्विट्स को पढ़ने के बाद कही न कही मन में सवालिया निशान ज़रूर उठते है की कही दाल में कुछ कल तो नहीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -