World Cup 2019: आज होगा England vs New Zealand का मुकाबला, यहां देखे लाइव स्टीमिंग
World Cup 2019: आज होगा England vs New Zealand का मुकाबला, यहां देखे लाइव स्टीमिंग
Share:

इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप का 41वां मैच खेला जाएगा. इंग्‍लैंड अगर यह मैच जीतता है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा, अगर हारता है तो वह बाहर हो जाएगा. वहीं, न्‍यूजीलैंड के जीतने पर वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा. हारने पर उसकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी. ऐसे में यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है. दर्शक यह मैच लाइव प्रसारण के जरिए टीवी पर और ऑनलाइन के माध्‍यम से मोबाइल पर देख सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

वर्ल्ड कप में आया गजब का ट्विस्ट, अब पाक और बांग्लादेश करेंगे भारत की जीत की दुआ

अपने सफर को शानदार मुकाम देने के इरादे से इंग्‍लैंड बुधवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड कप मे उतरेंगी. इस मैच में इंग्‍लैंड का पलड़ा न्‍यूजीलैंड की अपेक्षा मजबूत दिखाई देता है. इंग्‍लैंड की जीत का 69 प्रतिशत अनुमान है, जबकि न्‍यूजीलैंड के जीतने की संभावना 31 प्रतिशत है. हालांकि, अंकतालिका में न्‍यूजीलैंड 11 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है.जबकि इंग्‍लैंड 10 अंकों के साथ चौथे पायदान पर है. दोनों ही टीमें 8-8 मुकाबले खेलकर 5-5 में जीत हासिल कर चुकी हैं. इंग्‍लैंड 3 मुकाबले हार चुकी है, जबकि न्‍यूजीलैंड दो मुकाबले हार चुकी है और उसका भारत के साथ एक मुकाबला बारिश के कारण नहीं हो सका है. कुलमिलाकर यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए महत्‍वपूर्ण है. ऐसे में क्रिकेट फैंस को मैच में जोरदार लड़ाई देखने को मिल सकती है. इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के साथ होने वाला 41वां मुकाबला बुधवार 3 जुलाई को खेला जाएगा. मैच की शुरुआत इंग्‍लैंड के स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह 10.30 बजे से होगी. जबकि, भारतीय समय के अनुसार इस मैच का टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा. भारतीय दर्शक इस मुकाबले का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजे से देख सकेंगे.

Ind Vs Eng :धोनी की ये चूक टीम इंडिया को पड़ी भारी, हाथ से फिसल सकता है मैच

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड का यह मुकाबला चेस्‍टर्स ली स्‍ट्रीट के रीवरसाइड ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस वर्ल्‍ड कप के कई मुकाबले इस मैदान पर अब तक खेले जा चुके हैं. इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा. इस स्‍टार नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनलों पर भारतीय दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं. इसके अलावा हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग देखी जा सकती है.  

Ind Vs Ban : आज का मैच होगा ऐतिहासिक, बन सकते है कई रिकार्ड़

Ind Vs Eng: भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान, वक़ार यूनुस ने इस तरह निकाली भड़ास

Ind Vs Eng: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया जन गण मन, बढ़ाया टीम इंडिया का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -