पीठ दिखाकर मैदान छोड़ भागे अश्विन, कोच रवि शास्‍त्री ने निकाली भड़ास

Aug 20 2018 03:02 PM
पीठ दिखाकर मैदान छोड़ भागे अश्विन, कोच रवि शास्‍त्री ने निकाली भड़ास

नई दिल्ली : भारत-इंग्लैंड के बीच ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. यह मैच लगभग भारत की मुठ्ठी में आ चुका है. भारत के गेंदबाज़ो ने इंग्लैंड की पूरी टीम को महज़ 161 रनों पर समेट दिया. भारत को अपनी पहली पारी के आधार पर मैच में 292 रनों की बढ़त मिल चुकी है.

भारत ने तीसरे मैच में अपना शिकंजा कसा, इंग्लैंड पर 292 रनों की बढ़त

जब इंग्लैंड की टीम मैदान में बैटिंग करने आई  तो अश्विन आठवें ओवर में  गेंदबाजी करने आए और तीन रन दे दिए. इसके बाद एक और ओवर फेका गया फिर लंच टाइम हो गया. लंच के बाद भारतीय टीम अश्विन की बजाए शार्दुल ठाकुर के साथ नज़र आई.  जिसके कुछ समय बाद अश्विन को ड्रेसिंग रूम में देखा गया और कहा गया कि उनकी कमर की मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था.

अपने फेमस गाने पर पीसी ने किया जमकर डांस, निक ने बनाया वीडियो

इस वजह से मैदान पर शार्दुल को अश्विन के विकल्प के तौर पर मैदान में लाया गया था. 20 वें ओवर तक कई और खबरें आयी कि अश्विन इंडोर नेट रुम में गए जहां मैदान में खेलने आने से पहले उन्होंने अपनी बॉलिंग देखी. अश्विन थोड़ी देर बाद  ड्रिंक के ब्रेक के दौरान वापस मैदान में नज़र आए. इस दौरान टीम के कोच रवि शास्त्री का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे वह अश्विन पर ग़ुस्सा होते हुए नज़र आ रहे है. बहरहाल यह बात सामने नहीं आई है कि वह किस बात पर ग़ुस्सा है. 

ख़बरें और भी...

मैं नही बनना चाहता देव मुझे तो हार्दिक ही रहने दो, क्योंकि मैं...

एशियाई खेल 2018: 10 मीटर राइफल में दीपक कुमार को मिला 'रजत'

VIDEO : भारतीय पारी सिमटते ही जोर-जोर से ठहाके मारने के पीछे क्या है कोहली का राज ?

?