आखिरी मैच में जीत दर्ज करना चाहेंगी बेल्जियम और इंग्लैंड

Jun 28 2018 03:22 PM
आखिरी मैच में जीत दर्ज करना चाहेंगी बेल्जियम और इंग्लैंड

रूस: इंग्लैंड और बेल्जियम फीफा विश्वकप के नॉकऑउट दौर में पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं. लेकिन आज अपने आखिरी मुकाबले में दोनों टीमें जीत दर्ज कर शीर्ष पर पहुंचना चाहेंगी. ज्ञात हो कि ग्रुप जी में इंग्लैंड दो मैचों में दोनों जीतकर छह अंकों के साथ शीर्ष पर है जबकि बेल्जियम भी दोनों मैच जीत चुकी है और दूसरे नंबर पर है.

बेल्जियम के मिडफील्डर मारूने फेलानी ने भी माना कि आज सेंट पीटर्सबर्ग में उनका मैच कुछ अलग होगा. ग्रुप चरण में आमतौर पर टीमें सभी मैच जीतकर शीर्ष पर रहने की कोशिश करती हैं लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि इंग्लैंड और बेल्जियम के लिए इस बार शीर्ष स्थान फायदेमंद नहीं माना जा रहा है. 

 

इस बारे में बेल्जियम के कोच रॉबर्टाे मार्टिनेका और इंग्लैंड के गैरेथ साउथगेट इन समीकरणों से मना कर रहे हैं.  बता दें कि दोनों टीमों के बीच आखिरी ग्रुप मैच परिणाम के लिहाज से महत्वपूर्ण  नहीं है इसलिये दोनों ही टीमें अपने अपने सीनियर खिलाड़ियों को इस मैच में आराम दे सकती हैं. इंग्लैंड की मैनचेस्टर यूनाइटेड की तरफ से खेलने वाले फेलानी ने कहा, मुझे लगता है कि यह रोमांचक मैच होगा. दोनों टीमें क्वालीफाई कर चुकी हैं और यह कुछ अजीब तरह का मैच होगा.

स्वीडन ने मेक्सिको को हराकर अंतिम 16 में जगह बनाई

इस तरह होगी महिलाए सुरक्षित-गौतम गंभीर

टी-20 में भी इंग्लैंड से हारा ऑस्ट्रेलिया

 

?