आज होगा ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के बीच पहला वनडे, जानिए क्या है प्लेइंग 11
आज होगा ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के बीच पहला वनडे, जानिए क्या है प्लेइंग 11
Share:

इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज के बाद अब वनडे सीरीज शुरू होने के लिए तैयार है. ऐसे में यह मैच दोनों के बीच आज होने वाला है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम आज पहला वनडे मैच खेलने वाली हैं. आप सभी जानते ही होंगे टी20 सीरीज ऑस्ट्रेलिया ने गंवा दी है और अब वह टीम वनडे में जीत हासिल करने के लिए कोशिश में है. इसके अलावा बात करें इंग्लैंड की तो वह अपने जीत अभियान को जारी रखना चाहती है इस वजह से वह भी लगातार कोशिश करने में लगी हुई है कि जीत ही मिले. खैर यह तो मैच होने के बाद पता चलेगा कि जीत किसे मिलती है.

पहले हम आपको यह भी बता दें कि कोरोना काल के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने सभी फॉर्मेट में 4 सीरीज खेली है, और टीम एक भी सीरीज नहीं हारी है. वहीँ बात करें इंग्लैंड की तो इनके लिए भी कोरोना काल के बाद ये पहली इंटरनेशनल वनडे सीरीज होने वाली है. वैसे दोनों के बीच पहला वनडे मैच भारतीय समयनुसार साढ़े 5 बजे से शुरू होने वाला है. यह वनडे मैच मेनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट मैदान पर खेला जाना है. अब बात करें मौसम के बारे में तो संभावना कम है कि बारिश की वजह से मैच बाधित होगा, हालांकि छुटपुट बारिश होने के आसार जरूर बने रहेंगे.

ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग 11 - एरोन फिंच, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, ग्लेंन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी, केन रिचर्डसन, एडम जम्पा, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस.

इंग्लैंड संभावित प्लेइंग 11 - जॉनी बेयरस्टो, जैसन रॉय, इयोन मॉर्गन, जो रुट, जोस बटलर, मोईन अली, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड, सैम कुरेन, आदिल रशीद.

कासगंज में दो कारों की जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 5 घायल

Realme Narzo 10A को खरीदने का मिल रहा हैं शानदार मौका, आज से शुरू हुई सेल

'कोरोना हुआ है' कहकर रंगरेलियां मना रहा था पति, आ धमकी पत्नी और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -