इस पेंटर को नहीं मिली मजदूरी तो गुस्से में मालिक की घर की दीवार पर लिखा ऐसा संदेश
इस पेंटर को नहीं मिली मजदूरी तो गुस्से में मालिक की घर की दीवार पर लिखा ऐसा संदेश
Share:

इंग्लैंड के डर्बीशायर में एक मकान की दीवार इन दिनों काफी चर्चा का विषय बन गयी है. वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे,  और ये वजह है इस मकान के दीवार पर लिखा हुआ खास संदेश. दरअसल, यह मैसेज उस पेंटर के द्वारा लिखा गया है, जिसने इस बिल्डिंग को पेंट किया है. पेंटर का येआरोप है कि मकान का मालिक पेंट कराने के बाद उसकी मजदूरी नहीं दे रहा है. पैसे की मांग करने पर हमेशा आनाकानी करता है और कोई न कोई बहाना बना देता है. यह मैसेज उसने मकान के मालिक को सबक सिखाने के लिए लिखा है.

इस पेंटर का नाम डीन रीव्स है. डीन ने मकान मालिक के नाम को शामिल करते हुए घर की बाहरी दीवार पर लिखा है कि ' अगर आप अपना घर पेंट करवाना चाहते हैं तो टेरी (मकान मालिक का नाम) की तरह बिल्कुल न बनें, बिल दें, अब तो तुम जरूर बिल दोगे.' डीन रीव्स के अनुसार उसे डर्बीशायर के बोलसोवर की नॉर्थ स्टार क्लब की दीवार को पेंटिंग का काम कुछ दिन पहले मिला था. मकान के मालिक ने पेंटिंग का काम देते हुए 500 पाउंड (यानी 46023 रुपए) देने का वादा किया था. जो की मालिक ने नहीं दिए. 

पेंटिंग के दौरान मकान का मालिक हर बार एक ही बात कहता था कि पैसे तभी मिलेंगे जब काम पूरा करोगे. डीन रीव्स के अनुसार काम पूरा करने के लिए उसने एक हफ्ते लगातार बिना लंच ब्रेक का काम किया. मगर काम पूरा होते ही वो कोई न कोई और काम देकर बहाना बनाने लगा. हालांकि इस बारे में टेरी का कहना है कि उसे डीन के पैसे रखने का कोई इरादा नहीं था बल्कि मैं एग्रीमेंट के मुताबिक काम पूरा होने पर पैसे देने वाला था. टेरी ने ये भी बताया कि वो डीन के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी करने वाला है.

एक हिन्दू परिवार ने मुस्लिम बेटी के निकाह में दी दावत

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को लंगर खिलाने के लिए इस शख्स ने बेचा फ्लैट

इस महिला ने एक साल तक नहीं पीया पानी, फिर भी दूर हुई शरीर की यह दिक्कतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -