एशेज़ के लिए फाइनल हुई इंग्लैंड की टीम, जानिए किसे मिली जगह
एशेज़ के लिए फाइनल हुई इंग्लैंड की टीम, जानिए किसे मिली जगह
Share:

लंदन: एक अगस्त से आरंभ हो रही एशेज श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है. इस टीम में जोफ्रा आर्चर को जगह मिलना तो विशेष बात है ही, किन्तु टीम की सलामी बल्लेबाज की समस्या का स्थाई समाधान नहीं निकल सका है. श्रृंखला से पहले इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है.

ट्रेवर बेलिस का मानना है कि टीम में ओपनिंग जोड़ी की समस्या भले ही पुरानी हो, किन्तु इसके बाद बाद भी टीम ने चार वर्ष पूर्व एशेज सीरीज जीती थी. बेलिस ने टीम की एक कमजोरी के बारे में बात करते हुए कहा है कि इंग्लैंड टीम की यह दिक्कत लगभग 6-7 सालों से कायम है. बेलिस ने कहा है कि आपको इस समस्या के समाधान के लिए आइंसटीन बनने की आवश्यकता नहीं है.

यह समस्या हमारे साथ पिछले छह सात वर्षों से है इसके बाद भी यह हमें चार वर्ष पूर्व एशेज जीतने से नहीं रोक पाई थी. हाल ही में इंग्लैंड की टीम ने आयरलैंड के खिलाफ एतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान पर पहली पारी में महज 85 रन पर आउट होने के बाद भी जीत दर्ज की थी.  

इंग्लैंड की टीम : जो रूट, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, सैम करेन, जो डेनली, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन और क्रिस वोक्स.

2022 बर्मिंगम राष्ट्रमंडल खेलों का बहिष्कार कर सकती है आइओए

जूनियर पुरुष हॉकी टीम के मुख्य कोच के आवेदन की तारीख बढ़ी

विश्व चैम्पियनशिप के लिए इन दो खिलाड़ियों ने कराया टिकट कंफर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -