फीफा 2018: आपस में भिड़ने के बजाए मच्छर मारते दिखे खिलाड़ी

Jun 19 2018 09:11 PM
फीफा 2018: आपस में भिड़ने के बजाए मच्छर मारते दिखे खिलाड़ी

रूस में खेले जा रहे फीफा विश्व कप 2018 के अंतर्गत सोमवार की देर रात इंग्लैंड और ट्यूनीशिया के बीच हुए एक मैच में खिलाड़ी एक दुसरे से भिड़ने के बजाए मच्छर मारते नजर आए. रशिया के वोल्गोग्राद स्टेडियम पर खेले गए इस लीग मुकाबले में हर कोई मच्छरों से परेशान और उन्हें मारता,भागता दिखाई दिया. ट्यूनीशिया और इंग्लैंड, दोनों ही टीम के खिलाड़ी मैदान पर घनी रौशनी की वजह से इक्कठा हुए मच्छरों को भागते नजर आए. मैदान पर मच्छरों का आतंक इतना ज्यादा बढ़ गया कि इंग्लैंड टीम के कई स्टार फुटबॉलर मैच दौरान ही बाहर जाकर एंटी मॉस्किटो स्प्रे मारने पर मजबूर हो गए.

बता दें कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को प्रेक्टिस मैच के दौरान भी इसी परेशानी का सामना करना पड़ा था. लेकिन लीग मुकाबले में स्थिति काफी विकराल हो गई थी जिसने खिलाडियों को खेल से ज्यादा मच्छरों पर ध्यान देने के लिया मजबूर कर दिया. हालांकि खिलाड़ियों को हो रही परेशानी को देखते हुए मैदान पर कुछ एंटी मॉस्किटो स्प्रे मंगवाई गई लेकिन यह इतनी नहीं थी कि लाखों के हिसाब से स्टेडियम में घूम रहे मच्छरों को काबू में कर पाती.

वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग इस वाकये का कर मजा ले रहे है. एक ने लिखा- ट्यूनीशिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच के दौरान बग स्प्रे को मैन ऑफ द मैच चुना जाता है.

 

फुटबाल विश्व कप को लेकर जोकोविच का बड़ा बयान

अंपायर से नाराज लंका क्रिकेट टीम मैदान में नहीं उतरी

जानिए कौन है यह खिलाड़ी जिसके नाम है अनोखा रिकॉर्ड

 

?