IPL 2020:  मोंटी पनेसर का दावा- इस साल चेन्नई नहीं 'ये' टीम बनेगी चैंपियन
IPL 2020: मोंटी पनेसर का दावा- इस साल चेन्नई नहीं 'ये' टीम बनेगी चैंपियन
Share:

नई दिल्ली: IPL के 13वें संस्करण के पहले मैच ने ही दिखा दिया कि इस साल भी ये लीग बड़े स्कोर वाले रोचक मुकाबलों वाला आयोजन साबित होगी. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शानदार अंदाज में पिछली चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) को पटखनी देकर अपना विजयी आगाज़ किया है. चेन्नई के इस प्रदर्शन के बाद एक बार फिर धोनी की कप्तानी में उसके चैंपियन बनने के कयास लगना शुरू हो गए हैं.

इन सब के बीच इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज फिरकी गेंदबाज़ मोंटी पनेसर (Monty Panesar) का कुछ और ही कहना है. भारतीय मूल का ये सिख गेंदबाज़ चेन्नई सुपर किंग्स को लीग की पहली चार टीमों में भी जगह नहीं दे रहा है. पनेसर ने एक न्यूज़ चैनल के साथ बातचीत करते हुए इस बार के संभावित चैंपियन के संबंध में तो भविष्यवाणी की ही, साथ में शीर्ष चार पायदानों की संभावित टीमों के बारे में भी अपनी राय प्रकट की है.

IPL0-2020 की शीर्ष 4 टीमें चुनते हुए पनेसर ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को खिताब का सबसे बड़ा दावेदार बताया है. पनेसर का कहना है कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम काफी ताकतवर लग रही है. इसकी वजह उसकी टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का बेहद बढ़िया मिश्रण है. इसके आधार पर उन्होंने कहा कि UAE की परिस्थितियां दिल्ली के खिलाड़ियों को सबसे अधिक रास आएंगी. इसके अलावा शीर्ष चार टीमों में पनेसर ने राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को शामिल किया है.

लिवरपूल को मिला इतने डालर का ऑफर

धोनी को लेकर गावस्कर ने कही बड़ी बात, कहा- कोहली-तेंदुलकर भी रह गए माही से पीछे

IPL 2020: मैच के ऐन पहले मैदान पर क्या कर रहे हैं धोनी ? देखें ताजा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -