पुलिस ने जब्त कर ली 5 करोड़ की लैम्बोर्गिनी.., रोते-रोते घर गया कार मालिक
पुलिस ने जब्त कर ली 5 करोड़ की लैम्बोर्गिनी.., रोते-रोते घर गया कार मालिक
Share:

नई दिल्ली: सड़क नियमों की अनदेखी कर फर्राटा भर रही करोड़ों की लैम्बोर्गिनी एवेंटाडोर (Lamborghini Aventador) कार को पुलिस ने जब्त कर लिया. पुलिस को ये कार्रवाई गलत तरीके से गाड़ी चलाने के लिए दो बार चेतावनी देने के बाद करनी पड़ी. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया, जिसके बाद इतनी महंगी कार का मालिक पुलिस के सामने रोने लगा. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना इंग्लैंड के साउथ मिम्स, हर्टफोर्डशायर से सामने आई है. जहां सोमवार को बैंक हॉलिडे पर सुपरकार Lamborghini Aventador में सवार हो एक व्यक्ति कहीं जा रहा था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कार काफी गलत तरीके से चलाई जा रही थी. अधिकारियों ने 'असामाजिक तरीके' से फर्राटा भर रही लग्जरी कार को दो बार चेतावनी भी दी. किन्तु जब कार ड्राइवर ने इसे नज़रअन्दाज़ कर दिया, तो पुलिस ने कार रुकवा ली. छानबीन के बाद इस कार को सीज कर दिया गया. बता दें कि लैम्बोर्गिनी एवेंटाडोर की कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये है. यह कार 350 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फर्राटा भर सकती है. 

रोड पुलिसिंग यूनिट ने बताया कि कार को रुकवा लिया गया था, क्योंकि ड्राइवर को पहले ही दो बार वार्निंग दी जा चुकी थी. वह रोड पर कोई हादसा कर सकता था. जांच के बाद कार को पुलिस सुधार अधिनियम 2002 की धारा 60 के तहत सीज कर दिया गया. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद कार मालिक रोते हुए घर चला गया.

इजरायल सरकार ने प्रारंभिक मतदान में राज्य के बजट को दी मंजूरी

अल्बानियाई प्रधान मंत्री ने अल्बानिया की पहली महिला कैबिनेट की नियुक्ति की

मुल्ला बरदार के हाथों में होगी तालिबानी सरकार की कमान, आज हो सकता है कैबिनेट का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -