मृत पत्नी के शरीर के साथ 6 दिन तक किया ऐसा काम, हैरान रह जायेंगे जानकर
मृत पत्नी के शरीर के साथ 6 दिन तक किया ऐसा काम, हैरान रह जायेंगे जानकर
Share:

दुनियाभर में अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती रहती हैं जो हमेशिन हैरान कर देती हैं. वैसी ही एक और घटना हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपकी आँखें भी खुली रह जाएँगी. यहां एक शख्स ऐसी हरकत की है जो थोड़ी डरावनी भी हो सकती है और हैरान कर देने वाली भी. खबर ये है कि एक शख्स की पत्नी की मौत को 6 दिन हो गए थे लेकिन उसके बाद भी वो उसके साथ सोता रहा जिसे जानकर सभी हैरान होते रहे.

इस लड़के ने अपने निप्पल और नाभि निकलाकर बना ली उसकी ज्वेलरी

दरअसल, ये मामला है इंग्लैंड की राजधानी लंदन का जहां रसेल डेविसन नाम के शख्स ने ऐसी हरकत की है. इतना ही नहीं इसके पीछे की एक वजह भी बताई है. रसेल की पत्नी वेंडी डेविसन पिछले 10 सालों से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी और 6 दिन पहले उसकी मौत हो गई. इसके बाद रसेल के रिश्तेदारों ने उससे वेंडी का अंतिम संस्कार करने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया. ये बात अजीब रही कि जब उसे पूछा तो उसने बताया कि वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है और उसी के साथ रहना चाहता है जिसके कारण उसने ऐसा किया.

घर में मौजूद ये पौधा ले सकता है आपकी जान

रसेल की ज़िद के आगे परिवार वाले भी मान गए और पत्नी के मृत शरीर को नहलाकर उसके बैडरूम में रखा गया जहाँ रसेल 6 दिन तक अपनी पत्नी के साथ सोता रहा. रसेल का कहना है कि उसने अपनी पत्नी बात भी की थी. हालाँकि बाद में उनका विधि के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया और दफना दिया गया. रसेल ने बताया कि उनकी पत्नी भी यही चाहती थी कि वो अपनी आखिरी साँसे अपने घर में ही लें. 

यह भी पढ़ें..

पुलिस से बचने के लिए शख्स ने हरकत जानकर हंस पड़ेंगे आप

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह सामने आया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -