Liverpool के इस हॉस्पिटल ग्रुप फोटो में कैद हुआ भूत का साया
Liverpool के इस हॉस्पिटल ग्रुप फोटो में कैद हुआ भूत का साया
Share:

ऐसा बहुत बार हो जाता है कि हमारे ज़िन्दगी में अजीब अजीब घटनाएं हो जाती हैं और हमे पता भी नही चलता। कई बार हमने ऐसे फोटो देखे हैं जिसमे आपको भूत का साया नज़र आ रहा है। अब सच या गलत ये नही जानते। ऐसा ही कुछ हुआ है इंग्लैंड के लिवरपूल में जहाँ एक ग्रुप फोटो में एक अनजान साया कैद हुआ है।

दरअसल,ये बात हुई है इंग्लैंड के लिवर पूल में स्थित 'Newsham Park Hospital' में जहाँ एक ग्रुप सिर्फ घूमने के इरादे से गया था। और वही कुछ फोटो सेशन भी किया गया था। उस समय तो उन्हें कुछ पता नही चला लेकिन जब उन्होंने फोटो का प्रिंट देखा तो उसे देख आकर हैरान रह गए। इस तस्वीर में एक अनजान मरी हुई महिला के चेहरे जैसा कुछ नज़र आ रहा था। दरअसल, ये ग्रुप इसी की जाँच करने गया था कि ये हॉस्पिटल भुतहा है या नही।

45 वर्षीय 'Phil Barron' ने बताया कि फोटो खींचने के बाद करीब पुरे समय फ़ोन उन्ही के पास और जब ये फोटो उन्होंने सबको सेंड किया तो लोगों की कुछ अजीब कमेंट आ रही थी। जिसको गौर से देखने के बाद उन्हें ये साया नज़र आया। जिसे उसने बताया कि ये कुछ ज़ोंबी की तरह दीखता है। और आपको बता कि इसमें कोई फोटोशॉप का इस्तेमाल नही किया गया है। वाकई ये हैरान कर देने वाली बात है। इस हॉस्पिटल की शुरुआत एक अनाथालय के रूप में हुई थी।

सावधान : Trail Room और Hotels में कैमरा रिकॉर्डिंग लाइट हो सकती है

जब बच्ची की जिद नहीं माने उसके पापा मम्मी तो उसने बनाए ऐसे मुँह देखिए तस्वीरे

इन खूबसूरत तस्वीरों के सामने ताजमहल की तस्वीर भी फ़ैल है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -