टीम इंडिया की शर्मनाक हार, इंग्लैंड के सामने भारतीय गेंदबाज़ों ने किया 'सरेंडर'
टीम इंडिया की शर्मनाक हार, इंग्लैंड के सामने भारतीय गेंदबाज़ों ने किया 'सरेंडर'
Share:

नई दिल्ली: T-20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया का सफर खत्म हो चुका है। आज यानी गुरुवार (10 नवंबर) को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है और इंग्लैंड फाइनल में पहुंच गया है। इंग्लैंड की भिड़ंत अब 13 नवंबर को पाकिस्तान से फाइनल में होने वाली है। 

टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 168 का स्कोर बनाया था। मगर, इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाज़ों को इस कदर धोया कि यह 169 का लक्ष्य पूरे मुकाबले में कहीं भी टक्कर देने लायक नहीं लगा। इंग्लैंड ने इस मैच में 10 विकेट से एकतरफा जीत हासिल की है, इंग्लैंड की तरफ से ओपनिंग बैट्समैन एलेक्स हेल्स ने 86 और जोस बटलर ने 80 रनों की तूफानी पारी खेली। इस मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाज़ों ने बेड़ा गरक करवा दिया। भुवनेश्वर कुमार ने महज 2 ओवर में 25 रन लुटा दिए, तो वहीं मोहम्मद शमी भी इस मैच में  काफी महंगे साबित हुए। यही वजह रही कि टीम इंडिया एक भी विकेट नहीं ले पाई और बटलर-हेल्स के आगे गेंदबाज़ों ने पूरी तरह सरेंडर कर दिया।

इससे पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। और रोहित शर्मा (27) और केएल राहुल (5) रन बनाकर आउट हो गए। विराट कोहली और हार्दिक पंड्या के अर्धशतकों के बल पर टीम इंडिया किसी तरह 168 तक पहुंच सकी। कोहली ने 40 गेंदों पर 50 रन बनाए, वहीं पंड्या ने तेजी से रन बनाते हुए 33 गेंद पर 63 रनों की पारी खेली। लेकिन पंड्या की मेहनत पर गेंदबाज़ों ने पानी फेर दिया और भारत 10 विकेट से बुरी तरह हारा ।  

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने लिया तलाक!, क्रिकेटर के साथी ने की पुष्टि

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर क्यों भड़के वसीम अकरम ?

मैदान पर कपड़े क्यों सूंघने लगे आर अश्विन ? सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -