इंग्लैंड को लगा एक और झटका का यह तेज गेंदबाज भी हुआ घायल

May 26 2019 12:01 PM
इंग्लैंड को लगा एक और झटका का यह तेज गेंदबाज भी हुआ घायल

साउथम्पटन : इंग्लैंड के गेंदबाज मार्क वुड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए और उन्हें आधे मैच के बाद ही स्कैन कराने के लिए अस्पताल जाना पड़ा। वुड को शनिवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में केवल 3.1 ओवर करने के बाद मैदान छोड़ना पड़ा था। वुड के बायें पांव में दर्द है। वह टखने की चोट से पहले भी परेशान रहे हैं।

फ्रेंच ओपन की शुरुआत आज से, कई दिग्गजों की साख दांव पर

कुछ ऐसा बोले बटलर 

जानकारी के अनुसार इंग्लैंड के लिए अच्छी खबर यही है कि वह दौड़कर पवेलियन लौटे थे। इसके बाद वह स्कैन के लिए अस्पताल गए और मैच में आगे नहीं खेल पाए। इंग्लैंड ने यह मैच 12 रन से गंवाया। इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने कहा, देखते हैं कि सुबह उसकी स्थिति कैसी रहती है। यह उसके लिए चिंता का विषय हो सकता है। हम उसके लिए सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करते हैं। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन उंगली में चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल पाए थे लेकिन उनके गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उद्घाटन मैच तक पूरी तरह फिट होने की संभावना है।

जब चोटिल हुए इंग्लैंड के कई खिलाड़ी तो खुद कोच को करनी पड़ी फील्डिंग

बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर के चोटिल होने के बाद फील्डर के रूप में पूर्व कप्तान और मौजूदा सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड खुद मैदान पर फील्डिंग करने उतर गए। इंग्लैंड को कप्तान के तौर पर 2010 टी-20 विश्व कप में चैम्पियन बनाने वाले फील्डिंग कोच कॉलिंगवुड को जोफ्रा आर्चर के स्थान पर क्षेत्ररक्षण के लिए मैदान में उतरना पड़ा। आर्चर सीमारेखा के पास क्षेत्ररक्षण करते हुए चोटिल हो गए थे।

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज क्रिकेटर ने इन टीमों को बताया विश्व कप में सर्वोत्तम

शुरू हुआ भारत-ए और श्रीलंका-ए के बीच अनौपचारिक टेस्ट

अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 12 रनों से हराया