राजकोट टेस्ट मैच पर ध्यान केंद्रित कर रही इंग्लैंड टीम
राजकोट टेस्ट मैच पर ध्यान केंद्रित कर रही इंग्लैंड टीम
Share:

एक ओर जहाँ बीसीसीआई और सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त न्यायमूर्ति लोढ़ा समिति के बीच तनातनी का दौर जारी है, वहीँ दूसरी ओर इंग्लिश टीम इस चिंता से पर रहकर अपना पूरा ध्यान राजकोट में होने वाले पहले टेस्ट पर केंद्रित कर अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं. इंग्लैंड टीम के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह टीम बीसीसीआई और सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त न्यायमूर्ति लोढ़ा समिति के बीच चल रहे विवाद को लेकर ज्यादा नहीं सोच रहे हैं, बल्कि राजकोट टेस्ट की तैयारी कर रहे हैं. भारत की ओर से मिलने वाली कड़ी चुनौती को देखते हुए इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में खूब अभ्यास किया.

हालाँकि यह अभ्यास सत्र भले ही वैकल्पिक था, लेकिन टीम के सभी 16 सदस्यों ने इसमें चार घंटे तक भाग लिया. बता दें कि इंग्लिश टीम बांग्लादेश से दो दिन पहले ही भारत पहुंची है. उल्लेखनीय है कि ढाका में टेस्ट मैच जल्दी खत्म हो गया था यहां इंग्लैंड तीन दिन में मैच हार गया था. इस कारण टीम के सभी खिलाडि़यों को उससे उबरने के लिए पर्याप्त समय मिल गया.

इंग्लिश टीम रविवार को राजकोट रवाना हो जाएगी जहां पहला टेस्ट मैच होगा. इस बार राजकोट में हो रहे पहले मैच की खास बात यह होगी कि यहां जब इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के लिए यहां मैदान में उतरेगी तो इसमें अंपायर निर्णय समीक्षा प्रणाली (यूडीआरएस) पहली बार ट्रायल आधार पर इस्तेमाल की जाएगी.

इंग्लैंड के एंडरसन ने अपने नाम दर्ज किया विश्व रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -