नग्न होकर साफ़-सफाई करने के बदले ये कंपनी दे रही 4100 रुपये प्रतिघंटा
नग्न होकर साफ़-सफाई करने के बदले ये कंपनी दे रही 4100 रुपये प्रतिघंटा
Share:

हम आपको आज इंग्लैंड की एक ऐसी कंपनी के बारे में बता रहे हैं जो साफ-सफाई करने वाले कर्मचारियों को ढूंढ रही है. अब आप सोचेंगे कि इसमें क्या खास बात है तो हम आपको बता दें इस काम के लिए वो कर्मचारियों को हर घंटे 4100 रुपये देने को तैयार है. लेकिन इससे पहले आप कुछ और ही सोच ले तो हम आपको बता दें कि इस कंपनी की एक शर्त ऐसी है जिसे सुनकर लोग मना कर देते हैं.

जिस कंपनी के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम है 'नेचुरिस्ट क्लिनर्स'. इस कंपनी को बड़े पैमाने पर महिला और पुरुषों की जरूरत है. कंपनी की शर्त ये है कि इस नौकरी के लिए कर्मचारी को न्यूड होकर यानी बिना कपड़ों के घरों में साफ-सफाई करना होगी।. जी हां... कंपनी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कर्मचारी मोटा है, पतला है, बूढ़ा है या जवान है बस वो न्यूड होकर काम करने के लिए सहमत होना चाहिए.

कंपनी की बस यही पहली और आखिरी शर्त है कि इस नौकरी की चाहत रखने वाले को चाहे वो महिला हो या पुरुष, उसे न्यूड होकर घर का सारा काम करना होगा. ये कंपनी अपने सभी कर्मचारियों को थोड़ी सहूलियत भी दे रही है. इस बारे में कंपनी का कहना है कि, 'जो लोग अपना प्राइवेट पार्ट ढंककर नौकरी करना चाहते हैं, वो कर सकते हैं, लेकिन इसके बदले उन्हें प्रति घंटे मेहनताना 2200 रुपये दिया जाएगा.' हैरानी वाली बात तो ये है कि यहाँ पर कई लोग न्यूड होकर काम भी करते हैं.

13 साल के लड़के को हुई अजीबोगरीब बीमारी, पूरे चेहरे पर उग आए बाल

महिला ने नार्मल डिलीवरी में एक साथ दिया 7 बच्चों को जन्म

यहां सड़क ही हो गई चोरी, हुआ कुछ मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -