फीफा 2018: हार के बाद यह बोले इंग्लैंड के कोच

Jul 12 2018 12:39 PM
फीफा 2018: हार के बाद यह बोले इंग्लैंड के कोच

रूस: रूस में कल खेले गए विशवकप के दूसरे सेमीफइनल में इंग्लैंड को करारी हार का सामना करना पड़ा  इंग्लैंड 1966 के बाद पहली बार विश्व कप फाइनल में पहुंचने की कोशिश में था लेकिन क्रोएशिया ने उसे 2-1 से हरा दिया.  क्रोएशिया से विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार के बाद इंग्लैंड के मैनेजर गेरेथ साउथगेट ने कहा कि उनकी टीम सब कुछ वहीं छोड़ आई है. 

मैच के बाद साउथगेट ने बयान दिया कि, ‘‘पहले हाफ में हमने शानदार खेल दिखाया. हम एक गोल और कर सकते थे. पर कर नहीं पाए’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे खिलाडिय़ों ने पूरी कोशिश की नाॅकआउट फुटबाॅल में मौके भुनाना अहम होता है. हम इस मैच में अच्छा नहीं खेल सके और बाहर हो गए. लेकिन हम इससे सबक लेंगे. हम सब कुछ यहीं छोड़कर जा रहे हैं.’’          

 

कोच ने कहा, ‘‘इस समय कुछ भी खिलाडिय़ों को खुश नहीं कर सकता. हमने जो हासिल किया, उस पर हमें गर्व है. खिलाडिय़ों ने अपनी ओर से पूरा प्रयास किया.’’ उन्होंने कहा कि खिलाड़ी काफी निराश है लेकिन उनकी युवा टीम आने वाले समय में काफी कुछ हासिल करेगी. बता दें कि इंग्लैंड ने 1966 ने विशव कप जीता था. गौरतलब है कि कल हुए शानदार मुकाबले में इंग्लैंड को क्रोएशिया ने हरा दिया.

आज होगा भारत और इंग्लैंड के बीच कड़ा मुकाबला

फीफा 2018: इंग्लैंड को पछाड़ क्रोएशिया खेलेगा फाइनल

VIDEO : नशे की बुरी लत ने इन क्रिकेटर्स को पहुंचाया था सलाखों के पीछे

 

?