इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड का दावा, कहा- हमारी टीम में भारत को हराने की क्षमता
इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड का दावा, कहा- हमारी टीम में भारत को हराने की क्षमता
Share:

नई दिल्ली: श्रीलंका को उसकी ही धरती पर 2-0 से टेस्ट सीरीज में मात देने करने के बाद इंग्लैंड की टीम बेहद उत्साहित है. लेकिन अब इस टीम के सामने सबसे बड़ी चुनौती आने वाली है, जिसका आगाज़ 5 फरवरी से होगा. इंग्लैंड की टीम बुधवार 27 जनवरी को भारत दौरे पर आ रही है, जहां टीम की अग्नि परीक्षा होगी. टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) भी इस बात से वाकिफ हैं, किन्तु अपनी टीम की फॉर्म से उनका भी उत्साह बढ़ा हुआ है. सिल्वरवुड को उम्मीद है कि इस टीम में भारत को शिकस्त देने की क्षमता है.

इंग्लैंड ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ गॉल में हुए लगातार 2 टेस्ट मैचों में करारी शिकस्त दी. दोनों ही मुकाबलों में टीम के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. वहीं टीम के स्पिनरों और तेज गेंदबाजों ने भी अपना काम बखूबी किया. वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया ने तो हर मुश्किल का मुकाबला करते हुए असंभव को संभव कर दिखाया. टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसके ही घर में टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से मात दी.

दोनों टीमों के मौजूदा प्रदर्शन के मद्देनज़र आने वाली सीरीज काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. घरेलू मैदान पर भारत का पलड़ा पहले से ही भारी है. ऑस्ट्रेलिया में मिली जीत ने इसे और मुश्किल बना दिया है और इंग्लैंड के कोच इस बात को जानते हैं. फिर भी उन्हें अपनी टीम से उम्मीद है कि भारत में जीत का सपना पूरा होगा. 

धोनी की पत्नी साक्षी ने शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने ऋषभ पंत को लेकर पूछ डाला ये सवाल

IPL 2021 की तैयारियां तेज़, इंडिया-इंग्लैंड सीरीज के दौरान हो सकता है ऑक्शन

न्यूजीलैंड में अगले हफ्ते से शुरू होगी वैक्सीनेशन प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -