Third ODI : इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 6 विकेट से रौंदा
Third ODI : इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 6 विकेट से रौंदा
Share:

शारजाह : शानदार गेंदबाज क्रिस वोक्स के 4 विकेट और जेम्स टेलर के नाबाद के साथ बेहतरीन पारी के बदौलत इंग्लैंड ने पाकिस्तान को बीती रात तीसरे वनडे क्रिकेट मैच में 6 विकेट से हराकर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। वोक्स ने 40 रन देकर 4 विकेट चटकाए जिससे पाकिस्तान की टीम 49.5 ओवर में 208 रन पर ढेर हो गई। इसके बाद जेम्स टेलर ने अपना सातवां अर्धशतक जमाया जिससे इंग्लैंड ने 41 ओवर में टारगेट को प्राप्त करते हुए 4 मैचों की श्रृंखला में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है।

इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उसने सपाट पिच पर पाकिस्तानी टीम को काफी रनों पर सिमट दिया और इसके बाद टेलर और जोस बटलर नाबाद 49 के बीच पांचवें विकेट के लिए 117 रन की शानदार साझेदारी निभाई और इसके बदौलत चार विकेट पर 210 रन बनाकर शानदार जीत दर्ज की।

जेम्स टेलर ने तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान पर दो चौके लगाने के बाद छक्का जडक़र 51 गेंदों पर अपना हाफसेंचुरी पूरी की। उन्होंने  कुल 69 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्के लगाए। टेलर और बटलर ने अपनी टीम को लक्ष्य को छूने के लिए काफी मेहनत की।

एलेक्स हेल्स 30 और इयोन मोर्गन 35 ने तीसरे विकेट के लिए 60 रन की बेहतरीन साझेदारी निभाई। गोहार ने हेल्स को स्लिप में कैच आउट कराया जबकि शोएब मलिक ने मोर्गन की गिल्लियां बिखेरी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -