इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच कड़ी टक्कर, किसे मिलेगी जीत
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच कड़ी टक्कर, किसे मिलेगी जीत
Share:

महामारी के समय में भी जब दुनिया भर में रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं। यहां हेडिंग्ले से इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान T20I मैच। कल मैन ऑफ द मैच मोईन अली के शानदार हरफनमौला प्रदर्शन ने इंग्लैंड को रविवार को लीड्स में दूसरे टी 20 आई में पाकिस्तान को 45 रनों से हराने में मदद की।

अली ने 16 गेंदों में 38 रन बनाकर इंग्लैंड को 20 ओवर में 200 के विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। स्पिनर ने तब तीन ओवरों में 32 रन देकर दो विकेट लिए, क्योंकि पाकिस्तान अपने आवंटित कोटे में नौ विकेट पर 155 रन पर सिमट गया था। मोहम्मद रिजवान ने 29 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली और कप्तान बाबर आजम (22) ने पहले विकेट के लिए 50 रन बनाए।

पाकिस्तान का पीछा करते हुए नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते हुए यह बहुत ही दिल तोड़ने वाला था और उनका पीछा कभी नहीं चल पाया। इंग्लैंड के लिए, कप्तान जोस बटलर ने 59 - 38 गेंदों में शीर्ष स्कोर किया - जबकि लियाम लिविंगस्टोन ने 38 (23 गेंदों) का योगदान दिया क्योंकि इंग्लैंड ने पाकिस्तान द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहे जाने के बाद पाकिस्तान की गेंदबाजी को नष्ट कर दिया। तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान ने 31 रन से जीत दर्ज की।

INDvsSL मैच में शिखर के साथ ईशान ने सात विकेट से जीत की हासिल

बांग्लादेश में कोरोना ने ढाया अपना कहर, अब तक संक्रमण का आंकड़ा 1.1 मिलियन के हुआ पार

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में लश्कर कमांडर सहित 2 आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -