तीसरे वनडे में भी ऑस्ट्रेलिया को हरा इंग्लैंड का सीरीज पर कब्ज़ा
तीसरे वनडे में भी ऑस्ट्रेलिया को हरा इंग्लैंड का सीरीज पर कब्ज़ा
Share:

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच को इंग्लिश टीम ने अपने नाम कर श्रृंखला में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली. इंग्लिश खिलाड़ी जोस बटलर के शतक और क्रिस वोक्स के आलराउंड प्रदर्शन की बदौलत इंग्लैंड ने रविवार को आस्ट्रेलिया पर 16 रन से जीत दर्ज की. गौरतलब है कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज में इंग्लैंड को 4-0 से हराया था लेकिन वनडे में इंग्लिश खिलाड़ियों ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया और कंगारू टीम को बुरी तरह धूल चटाई.

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 302 रन बनाए. इस दौरान बटलर ने नाबाद 100 रन की पारी खेली वहीं वोक्स ने भी नाबाद 53 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्ट्रेलिया की टीम छह विकेट पर 286 रन ही बना सकी. बल्ले से अर्धशतकीय पारी खेलने वाले वोक्स ने गेंद से भी कमाल दिखाया और 57 रन देकर दो विकेट झटके.

उनके अलावा मार्क वुड और आदिल राशिद ने भी दो -दो विकेट अपने नाम किया. आस्ट्रेलिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच 62 रन बनाये जबकि मार्कस स्टोइनिस ने 56, मिशेल मार्श ने 55 और कप्तान स्टीवन स्मिथ ने 45 रन बनाये लेकिन अपनी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा पाए.

 

एलेक्स सांचेज के साथ समझौता करेगा मैनचेस्टर युनाइटेड

चिली के नए कोच ने टीम को दी परिपक्वता दिखाने की सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -