इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को किया क्लीन स्वीप
इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को किया क्लीन स्वीप
Share:

दिल्ली: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज में इंग्लैंड की टीम ने एक बड़ा नया कीर्तिमान रच दिया है. इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया है. आखिरी मैच में जोस बटलर नाबाद 110 के शानदार शतक से इंग्लैंड ने बेहद रोमांचक अंतिम वनडे में एक विकेट से जीत हासिल कर ऑस्ट्रेलिया का पांच मैचों की सीरीज में 5-0 से जीत के नया इतिहास रच दिया.

पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 34.4 ओवर में 205 रन पर रोक दिया था लेकिन छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने अपने पांच विकेट 50 रन पर और आठ विकेट 114 रन पर जल्द ही गंवा दिए थे लेकिन बटलर ने एक और संभलकर खेलते हुए 122 गेंदों में 12 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 110 रन बनाकर इंग्लैंड को नौ गेंद शेष रहते एक विकेट से जीत दिला दी.

 

इंग्लैंड की और से आदिल राशिद ने 20 और जेक बॉल ने नाबाद एक रन बनाकर बटलर को अच्छा सहयोग प्रदान किया. मैच के बाद बटलर को मैन ऑफ द मैच के साथ साथ मैन ऑफ द सीरीज के लिए चुना गया.  ऑस्ट्रेलिया के लिए इससे पहले  ट्रेविस हैड ने 56, एलेक्स कैरी ने 44 और डी आर्सी शार्ट ने नाबाद 47 रन बनाये थे.

कोलंबिया के 3 -0 से पोलैंड फीफा वर्ल्ड कप से बाहर

फीफा: सेनेगल-जापान का मुकाबला बराबरी पर छूटा

एक नजर में देखें दिनभर की बड़ी खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -