Ind Vs Eng: भारत के खिलाफ टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, किए दो बदलाव
Ind Vs Eng: भारत के खिलाफ टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, किए दो बदलाव
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड क्रिकेट टीम को अपने ही घर में भारतीय टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट मुकाबला खेलना है। ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की कप्तानी में यह मैच एक जुलाई से बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा। इसके लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया गया है।

इंग्लैंड टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मुकाबला खेला था, जिसमें 7 विकेट से जीत हासिल की थी। इंग्लिश टीम ने उस प्लेइंग-11 में दो परिवर्तन किए हैं और अब टीम इंडिया से जंग के लिए मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। पिछले टेस्ट में शामिल विकेटकीपर बेन फॉक्स और जैमी ओवर्टन को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है और उनके स्थान पर प्लेइंग-11 में विकेटकीपर सैम बिलिंग्स के साथ अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को शामिल किया गया है।

वहीं, मैच से ठीक पहले नियमित कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब उनकी जगह तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम की बागडौर संभाल सकते हैं। भारत की ओर से टेस्ट मैच में टीम की कप्तानी करने वाले बुमराह 36वें खिलाड़ी होंगे। बताया जा रहा है कि, टीम इंडिया जब 1 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट में खेलने उतरेगी, टीम की बागडौर बुमराह के हाथों में होगी। 

इंग्लैंड की टीम:- एलेक्स लीस, जैक क्राउली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), मैथ्यू पोट्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच और जेम्स एंडरसन।

जर्मनी में हुई KL राहुल की सफल सर्जरी, जानिए कब तक रहेंगे क्रिकेट से दूर

Ind Vs Eng: रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारत के लिए कौन करेगा ओपनिंग ?

जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स ने मारा छापा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -