IT सेक्टर में जॉब सिक्योरिटी नहीं होने से परेशान इंजीनियर ने दी जान

IT सेक्टर में जॉब सिक्योरिटी नहीं होने से परेशान इंजीनियर ने दी जान
Share:

पुणे: आईटी सेक्टर में जॉब करने वाले एक युवक ने हाल ही में आत्महत्या कर ली है, जिसके पीछे कारण आईटी सेक्टर में जॉब सिक्योरिटी नहीं होना सामने आया है. आंधप्रदेश के रहने वाले 25 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर पुणे में हाल में एक आईटी कंपनी ज्वाइन की थी, किन्तु उसने तीन दिन बाद ही आत्महत्या कर ली. आंधप्रदेश के रहने वाले 25 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पहचान गोपीकृष्ण दुर्गाप्रसाद के रूप में हुई है. इन दिनों जिस तरह से आई सेक्टर में छटनी हो रही हैं, उससे वह परेशान हो गया था, ऐसे में उसने होटल की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी.

उसके द्वारा लिखे सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि आईटी फील्ड में कोई जॉब सिक्योरिटी नहीं है. उसे अपने परिवार की काफी चिंता है. सुसाइड नोट में साफ लिखा कि उसे आईटी में कोई खास करियर नजर नहीं आता है, जिसकी वजह से वो काफी परेशान है इसलिए वो आत्महत्या कर रहा है. 

पुलिस ने बताया है कि कूदने से पहले उसने अपने बाएं हाथ की कलाई को चाकू से 25 बार काटने की कोशिश की थी, किन्तु सफल नहीं होने पर उसने कूदकर अपनी जान दे दी है. इससे पहले वह दिल्ली और हैदराबाद में भी काम कर चुका था. हाल में पुणे की पिटनी बोवज सॉफ्टवेयर कंपनी में तीन दिन पहले ही उसकी जॉब लगी थी. किन्तु जॉब सिक्योरिटी नहीं होने से परेशान होकर उसने आत्महत्या का कदम उठा लिया.

आत्महत्या पर मुआवजा देना गलत : दिल्ली हाई कोर्ट

यूट्यूब और टीवी एक्ट्रेस स्टीव रेयान ने किया सुसाइड

मानसून के दौर में कर्ज के बोझ से किसान परेशान, आखिर क्या है समाधान

मध्यप्रदेश में चार और किसानों ने की खुदकुशी

स्कूल में मिला होमवर्क, कहा प्रियजनों को लिखो सुसाइड नोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -