पति-पत्नी की गला रेतकर की हत्या

Jan 08 2016 07:58 PM
पति-पत्नी की गला रेतकर की हत्या

गोरखपुर: उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के कोतवाली इलाके की पॉश कॉलोनी विंध्यवासिनी नगर में एक इंजीनियर और उनकी पत्नी की गला रेतकर हत्या के समाचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि बदमाशों ने गुरुवार रात पूर्वोत्तर रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर और उनकी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस को आशंका है कि पूरे घर को जिस तरह खंगाला गया, व इनकी हत्या की वजह लूट मानी जा रही है। पुलिस इस मामले में पूर्वोत्तर रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर संजय श्रीवास्तव और उनकी पत्नी तूलिका के घर के नौकरों-नौकरानियों से भी गहन पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि इन दोनों कि ही गला रेतकर हत्या की गई है. तथा जब तूलिका का ड्राइवर पहुंचा तब इस हत्याकांड का पता चल पाया. इस दौरान इंजीनियर संजय श्रीवास्तव और उनकी पत्नी तूलिका की लाशें उनके ही बेडरूम में पड़ी मिली थी इस दौरान गला रेतने से पूर्व इनके सिर पर भी वार किया गया था. तूलिका का इस दौरान इन बदमाशो से सामना भी हुआ था. घर में पांच कमरों की अलमारियों और अटैचियों को बदमाशों ने खोला था।

मौके से तीन गिलास भी मिले हैं. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि पूर्वोत्तर रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर संजय श्रीवास्तव को ब्रेन ट्यूमर था। अभी वह वाराणसी में ट्रेनिंग कर रहे थे. इंजीनियर संजय श्रीवास्तव और उनकी पत्नी तूलिका का बेटा प्रणव उर्फ हर्षुल मुंबई में रहता है। वह साउंड इंजीनियरिंग का कोर्स कर रहा है.