दूसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने दी वेस्टइंडीज को 137 रनों से करारी शिकस्त

लंदन : ​ सीरीज के दूसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 137 रन से करारी शिकस्त दी। वेस्टइंडीज-इंग्लैंड के बीच शुक्रवार को खेले गए दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 183 रन का लक्ष्य कैरेबियाई टीम के सामने रखा, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की पूरी टीम महर 45 रन पर ढेर हो गई।

IPL 2019 : दिल्ली कैपिटल्स ने शुरू की टिकटों की ऑनलाइन बिक्री

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंग्लैंड की इस जीत के असली हीरो रहे सैम बिलिंग्स और उसके बाद तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन। बल्लेबाजी में पहले सैम बिलिंग्स ने सिर्फ 47 गेदों में तीन छक्कों और 10 चौकों की मदद से 87 रन जड़ दिए। इसके बाद गेंदबाजी में सिर्फ छह रन देकर चार खिलाड़ियों को ढेर कर दिया। एक समय इस मैच में इंग्लैंड ने सिर्फ 32 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। लेकिन जो रूट एक छोर पर टिके रहे और 40 गेंदों पर 55 रनों की पारी खेलकर उन्होंने अपनी टीम को किसी तरह वापस ट्रैक पर लाकर रख दिया। 

सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा था, बल्लेबाजी में किया ज्यादा बेहतर काम : फिंच

विली ने झटके लगातार विकेट 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बीच हेल्स (8 रन), बेरिस्टो (12 रन), कप्तान इयोन मॉर्गन (1 रन) और जो डेनली (2 रन) पवेलियन लौट चुके थे। वही इसके बाद सैम बिलिंग्स ने पहले 35 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और फिर कुछ ही समय के बाद पारी को ऐसी रफ्तार दी कि देखते-देखते हुए उन्होंने 47 गेंदों पर 87 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज को आते ही विली ने दो झटके दे दिए।

कप्तान कोहली ने बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

महिला क्रिकेट : आज इंग्लैंड से तीसरे टी-20 मुकाबले में भिड़ेगी भारतीय टीम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो मैचों में धोनी को दिया गया आराम, पंत को मिलेगा मौका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -