वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने तोड़ी इंग्लैंड की बल्लेबाजी की कमर, झटके पांच विकेट

लंदन : वेस्टइंडीज ने पांचवें और आखिरी वन-डे मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर सीरीज 2-2 से बराबर कर ली। इस मैच के हीरो रहे ओशाने थॉमस ने 21 रन देकर पांच विकेट लेकर अंग्रेजों की बल्लेबाजी को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया। इस मैच में इंग्लैंड की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.1 ओवर में 113 रन पर ढेर हो गई थी। इंग्लैंड का वन-डे में वेस्टइंडीज में अब तक का सबसे कम स्कोर है। 

वर्ल्ड कप के बाद इमरान ताहिर भी कहेंगे क्रिकेट को अलविदा

ऐसा रहा मैच का हाल 

जानकारी के लिए आपको बता दें खास बात यह है कि इंग्लैंड ने महज दो रनों के अंतराल में अपने पांच विकेट गंवा दिए। मैच में इंग्लैंड एक समय 111 रन पर पांच विकेट गंवा चुकी थी, लेकिन फिर थॉमस की घातक गेंदबाजी के चलते यह टीम अपने स्कोर में महज दो रन ही जोड़ सकी और 113 पर ऑल आउट हो गई। इंग्लैंड का 111 रन पर छठा विकेट एमएम अली के रूप में गिरा। इसी स्कोर पर टीम ने अपना सातवां बल्लेबाजी भी गंवा दिया। 

आईसीसी की महिला रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंची झुलन गोस्वामी

लगातार लगी विकेटों झड़ी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद टीम ने स्कोर बोर्ड पर सिर्फ दो रन ही जोड़े और 113 रन पर ही आठवां, नौवां और दसवां विकेट भी गंवा दिया और टीम ऑल आउट हो गई। इसके जवाब में गेल की 27 गेंदों पर 5 चौकों और 9 छक्कों से 77 रन की पारी की बदौलत 12.1 ओवर में तीन विकेट पर 115 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। गेल को सीरीज में 39 छक्कों के साथ 106 की औसत से 424 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया।

गेल की तूफानी पारी देखकर गदगद हुए किंग्स इलेवन पंजाब के कोच, कही ऐसी बात

पहले टी20 मुकाबले में इंग्लैंड से 41 रनों से हारी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

इंग्लैंड के खिलाफ मंधाना ने बनाया एक ऐसा शानदार रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -