ENG vs WI : अंतिम टी-20 मुकाबले में आठ विकेट से हारा वेस्टइंडीज

लंदन : इंग्लैंड ने मेजबान वेस्टइंडीज को तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में आठ विकेट से हराया। इसी के साथ उसने सीरीज 3-0 से जीत ली। रविवार रात खेले गए मैच में वेस्टइंडीज की टीम पहले खेलते हुए 71 रन पर ऑलआउट हो गई। यह टीम का टी20 का तीसरा सबसे कम स्कोर है। जवाब में इंग्लैंड ने लक्ष्य को 10.3 ओवर में दो विकेट पर हासिल कर लिया। 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : गुजरात ने रेलवे को दी सात विकेट से करारी शिकस्त

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वेस्टइंडीज की टीम इसके पहले 8 मार्च को खेले गए दूसरे मैच में अपने न्यूनतम स्कोर 45 पर सिमट गई थी। टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी वेस्टइंडीज 13 ओवर में 71 रन बनाकर आउट हो गई। सात बल्लेबाज के दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके। जवाब में एलेक्स हेल्स (20) और जॉनी बेयरस्टो (37) ने पहले विकेट के लिए 28 रन जोड़े। जो रूट 4 और कप्तान इयान मोर्गन 10 रन बनाकर नाबाद रहे।

जीबी मुक्केबाजी टूर्नामेंट : कविंदर ने अपने नाम किया पहला इंटरनेशनल खिताब

बनाया था एक ऐसा रिकॉर्ड  

जानकारी के लिए बता दें टीम ने यह मैच आठ विकेट से जीत लिया। डेविड विलि मैन ऑफ मैच रहे। क्रिस जॉर्डन मैन ऑफ द सीरीज बने। इसके पहले दोनों टीमों के बीच खेली गई वनडे सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही थी। वहीं, टेस्ट सीरीज वेस्टइंडीज ने 2-1 से जीती थी। बता दें इससे पहले भी वेस्टइंडीज टीम अब तक के अपने सबसे काम स्कोर पर ऑलआउट हो गयी थी.

BAN vs NZ : टेलर ने ठोका शानदार दोहरा शतक, अच्छी स्तिथि में न्यूजीलैंड

मैच के दौरान केन विलियम्सन के कंधे में लगी चोट, पहुंचे अस्पताल

दिउड़ी माता मंदिर पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, आरती में हुए शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -