वेस्टइंडीज को 29 रनों से हराकर इंग्लैंड ने बनाई सीरीज में बढ़त

लंदन : इंग्लैंड ने बुधवार को ग्रेनेडा में खेले गए चौथे वन-डे में वेस्टइंडीज को 29 रन से मात दी। इसी के साथ पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने 2-1 की बढ़त बना ली है। सीरीज का पांचवां व अंतिम मैच शनिवार को ग्रोस आइलेट में खेला जाएगा। याद हो कि इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा वन-डे बारिश की भेंट चढ़ गया था।

IND VS AUS : ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगी भारतीय टीम

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने बुधवार को टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मेहमान टीम के बल्लेबाजों ने ग्रेनेडा में छक्कों के ग्रेनेड दागे और निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 418 रन का विशाल स्कोर बनाया। मेजबान टीम ने भी जवाबी हमला बोला, लेकिन वह 48 ओवर में 389 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरू से भिड़ेगी जमशेदपुर

जमकर बरसे मैदान पर रन

जानकारी के लिए बता दें यह मुकाबला दोनों टीमों की तरफ से लगे छक्कों और विशाल स्कोर के लिए यादगार बन गया। मैच में कुल 807 रन बने जबकि 46 छक्के लगे। एक वन-डे में सबसे ज्यादा छक्के लगने का यह रिकॉर्ड है। इंग्लैंड की तरफ से कुल 24 जबकि कैरेबियाई टीम की तरफ से 22 हवाई फायर हुए। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड को जॉनी बेयरस्टो (56) और एलेक्स हेल्स (82) ने 100 रन की साझेदारी करके शानदार शुरुआत दिलाई। थॉमस ने बेयरस्टो को बोल्ड करके इस साझेदारी को तोड़ा। थॉमस ने जल्द ही जो रूट (5) को विकेटकीपर होप के हाथों कैच आउट कराकर मेहमान टीम को दूसरा झटका दिया।

मौका मिलने पर कुछ ऐसा करना चाहते हैं हैंड्सकांब

इस स्पिनर गेंदबाज के सामने ढेर हुई दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 क्रिकेट टीम

आईएसएसएफ 2019 : फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई भाकर और सिद्धू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -