दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड पर कहर बनकर टूटेगा भारतीय टीम का ये खिलाड़ी

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड पर कहर बनकर टूटेगा भारतीय टीम का ये खिलाड़ी
Share:

भारत एवं इंग्लैंड के मध्य दूसरा टेस्ट मैच आज दोपहर 3:30 बजे से लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा। कैप्टन विराट कोहली इस मैच में अपने सर्वश्रेष्ठ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को भी प्लेइंग इलेवन में सम्मिलित करने पर गंभीर विचार कर सकते हैं। लॉर्ड्स की पिच सामान्य रूप से पर सूखी रहती है। ऐसे में रविचंद्रन अश्विन एवं रवींद्र जडेजा दोनों को प्लेइंग इलेवन में सम्मिलित किया जा सकता है। 

वही रविचंद्रन अश्विन एवं रवींद्र जडेजा अपनी गेंदबाजी से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को समस्यां में डाल सकते हैं। यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या इंग्लैंड 2018 की भांति यहां पिच पर घास रखेगा या नहीं, क्योंकि तब भारतीय बल्लेबाजी दो दिन में ढह गई थी तथा ऑलराउंडर क्रिस वोक्स इंग्लैंड की जीत के नायक बने थे। अगर कैप्टन विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी को मजबूत देखना चाहते हैं तो फिर रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में रखना सही निर्णय होगा जो गेंदबाज के तौर पर चौथे या पांचवें दिन लॉर्ड्स की पिच पर भयंकर सिद्ध हो सकते हैं। 

वही मौसम की बात करें तो लंदन में ज्यादातर तापमान 24 डिग्री एवं औसत तापमान तकरीबन 14 डिग्री चल रहा है। रविंद्र जडेजा के बल्लेबाजी टैलेंट को देखते हुए भारतीय टीम मैनेजमेंट ने अश्विन को पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा था। लॉर्ड्स में अभ्यास के चलते तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की समय बढ़ गई है तथा ऐसे में अश्विन को प्लेइंग इलेवन में स्थान प्राप्त होने की संभावना बन गई है।

फ़ुटबॉल ऑस्ट्रेलिया ने फ़्लाइट ड्रामा के बाद ओलिरोस इन-हाउस के साथ किया दुर्व्यवहार

दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर! आज से फेसलेस हुआ दिल्ली परिवहन विभाग

विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -