कोयला तस्करी मामले में बढ़ी ममता बनर्जी के भतीजे की परेशानी, ED करेगी पूछताछ
कोयला तस्करी मामले में बढ़ी ममता बनर्जी के भतीजे की परेशानी, ED करेगी पूछताछ
Share:

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने महाराष्ट्र में NCP नेता अनिल देशमुख के विरुद्ध लुकआउट सर्कुलर को जारी करने वाली है। 100 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम आने के उपरांत अनिल देशमुख ने इस वर्ष अप्रैल में महाराष्ट्र के गृह मंत्री के पद से इस्तीफा दे चुके है। जहां इस बात का पता चला है कि केस में उन्हें 5 बार समन जारी कर दिया गया था। वहीं ईडी के सूत्रों ने कहा कि देशमुख को देश छोड़ने से रोकने के लिए लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया है।

कोयला तस्करी मामले में TMC MP अभिषेक बनर्जी से पूछताछ आज: अब तक मिली जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ED) कथित कोयला तस्करी मामले में TMC सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी से सोमवार को पूछताछ करने वाला है। जहां यह भी कहा जा रहा है कि अभिषेक बनर्जी से सोमवार सुबह ED के दिल्ली कार्यालय में पूछताछ होने वाली है। 

उनकी पत्नी रूजिरा बनर्जी को भी समन जारी किया गया था लेकिन उन्होंने कोविड का हवाला देकर दिल्ली आने से मना कर चुके थे। ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी से कथित कोयला तस्करी केस के संबंध में धन शोधन निवारण अधिनियम की धारा 50 के अंतर्गत पूछताछ की जाएगी, जिसका ईडी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के शीर्ष राजनेताओं के साथ संबंध है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -