सिर्फ अर्पिता ही नहीं, 6 अन्य महिलाओं से भी थे 'पार्थ' के रिश्ते.., सबको देते थे पैसा-गाड़ी और फ्लैट
सिर्फ अर्पिता ही नहीं, 6 अन्य महिलाओं से भी थे 'पार्थ' के रिश्ते.., सबको देते थे पैसा-गाड़ी और फ्लैट
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के स्कूल शिक्षकों की भर्ती में कथित घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तहकीकात जारी है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब ED की जांच में पार्थ चटर्जी की 6 से अधिक महिला मित्रों का नाम सामने आया है। अर्पिता की तर्ज़ पर पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी अपनी हर महिला मित्र को मंहगे गिफ़्ट, गाड़ियां, फ़्लैट और नकद दिया करते थे। अब पार्थ की करीबी सभी महिलाएं ED की निशाने पर आ गई हैं। 

जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के अलावा बांग्लादेश में भी पार्थ की महिला मित्रों ने प्रॉपर्टी खरीदी थी। जांच एजेंसी के अधिकारी अब इन सभी संपत्तियों की जांच में लग गए हैं। आवश्यकता पड़ने पर सभी महिलाओं की संपत्तियों को सील भी किया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी के बैंक अकाउंट को लेकर भी ED काफी सक्रिय है। छापेमारी के दौरान जांच एजेंसी को बंधन बैंक की पासबुक और बंधन बैंक की चेक बुक मिली थी। जिसके बाद आज बंधन बैंक की दो वरिष्ठ अधिकारियों को ED ने समन जारी करते हुए दफ़्तर आने के लिए कहा है, जहां दोनों अधिकारी ED के दफ्तर पहुंच गए हैं और पार्थ तथा अर्पिता के बैंक खातों और चेक बुक से लेन देन को लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि ED ने शहर के चिनार पार्क इलाके में अर्पिता मुखर्जी से जुड़े एक फ्लैट में गुरुवार देर शाम रेड मारी थी। जांच एजेंसी ने मुखर्जी के एक फ्लैट से तक़रीबन 28 करोड़ रुपये नकदी बरामद करने के एक दिन बाद इस फ्लैट पर रेड मारी थी। केंद्रीय एजेंसी कथित स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में मुखर्जी को अरेस्ट कर चुकी है। पिछले सप्ताह शहर में उसके एक और फ्लैट से ईडी ने 21 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश बरामद किया था।

मजदूर का कटा हुआ हाथ 6 घंटे में वापस जोड़ दिया.., दिल्ली के डॉक्टर्स का कमाल

अलीगढ़ में बड़ा हादसा, फ्लाईओवर से नीचे गिरी तेज रफ़्तार बस, 40 यात्री थे भीतर

दिल्ली में इतनी बड़ी मात्रा में क्यों ख़रीदे जा रहे प्रतिबंधित चाक़ू ? भारी बिक्री के बाद पुलिस अलर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -