NCP नेता छगन भुजबल के ठिकानों पर ED के छापे
NCP नेता छगन भुजबल के ठिकानों पर ED के छापे
Share:

नासिक  : नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी NCP के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल जो की महाराष्ट्र के पूर्व केबिनेट मंत्री रह चुके है उनके विरुद्ध प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की कार्यवाही को और भी तेज कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक NCP के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल की संपत्ति की जांच के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उनके कई महत्वपूर्ण ठिकानों पर छापेमारी की कार्यवाही को अंजाम दिया. इस दौरान नासिक जिले में NCP के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल के बहुत से महत्वपूर्ण ठिकानों पर ईडी ने गुरुवार को छापेमारी की.

बता दे कि छगन भुजबल व उनके परिवार के विरुद्ध महाराष्ट्र सदन स्कैम, मनी लॉन्ड्रिंग के साथ साथ और भी अन्य घोटालों के संगीन आरोप हैं. इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दोहराया है कि इन सभी संगीन घोटालों में तकरीबन 900 से लेकर 1100 करोड़ तक के भ्रष्टाचार का अनुमान व्यक्त किया जा रहा है.

इस मामले में कोर्ट ने 28 जनवरी को NCP के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल व उनके परिवार के विरुद्ध जाँच के लिए महाराष्ट्र भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो और ईडी से चार हफ्तों के भीतर रिपोर्ट देने को कहा था. ईडी ने इसके लिए छगन भुजबल के भतीजे समीर को भी अपनी हिरासत में लिया है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -