MP: ऊर्जा मंत्री हो तो ऐसा! ट्रांसफार्मर के आसपास झाड़ियां देखकर खुद की कुल्हाड़ी से साफ़

भोपाल: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भिंड जिले के दौरे पर आए थे। यहाँ उन्होंने एक गांव जाते समय अपनी गाड़ी रोक दी और सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर के आसपास बारिश के कारण उगने वाली झाड़ियों को देखकर बिजली अधिकारियों की क्लास ले डाली। वहीँ उसके बाद खुद ऊर्जा मंत्री ने कुल्हाड़ी मंगवा ली और झाड़ियां साफ कर दी। इसी के साथ ही अधिकारियों को आगे से ऐसी गलती न करने की नसीहत दी। इस पूरे मामले को बीते रविवार की शाम का बताया जा रहा है। यह सब भिंड जिले के खनेती गांव में हुआ। यहाँ झाड़ियां साफ़ करने के बाद ऊर्जा मंत्री ने नगरीय विकास एवं आवास राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया के साथ जिले के बिजली अधिकारियों की बैठक ली। इसी के साथ ही अधिकारियों को जिले में बिजली सप्लाई की व्यवस्था सुधारने के कड़े निर्देश दिए।

जी दरअसल ऊर्जा मंत्री पहले से तय किए गए कार्यक्रम के मुताबिक एंडोरी में गोशाला का शुभारंभ करने आए हुए थे। यहाँ मालनपुर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भिण्ड जिले की बिजली कंपनी की समीक्षा बैठक कर अधिकारियों को बिजली के मेंटिनेंस का काम ठीक से करने के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने कहा इस मामले में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी। इसी के साथ मंत्री ने यह भी बताया कि बिजली के बिल वसूली पर भी ध्यान दिया जाए और इसी के साथ ही जिले को बेहतर बिजली उपभोक्ता सेवा देने पर भी विशेष ध्यान दिया जाए।

मिली जानकारी के तहत झाड़ियां काटने के बाद प्रद्युम्न सिंह ने बिजली विभाग के अधिकारी को डांट लगाते हुए AI और JE का 1 -1 इंक्रीमेंट काटने के निर्देश दिए। इसी के साथ ही झाड़ियां उगने का कारण भी पूछा। इस पर अधिकारी अफसर ने बारिश में अपने आप उगने की बात कही तो प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जेई को माला पहना दी और कहा- 'क्यों न आप लोगों का इंक्रीमेंट रोक दिया जाए।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा इस तरह की स्थितियां आगे से कहीं भी देखने को ना मिले नहीं, तो लापरवाह लोगों पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

इंदौर: छोटे से विवाद में बदमाशों ने कर दी पान वाले की हत्या

इंस्टाग्राम पर मंसूरी से की 14 साल की लड़की ने दोस्ती, मिलने गई तो हो गया बलात्कार

CM योगी के खिलाफ टिप्पणी कर फंसे पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी, राजद्रोह का केस दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -